भारत-पाक सीरीज को लेकर अकरम ने आईसीसी को जमकर लताड़ लगाई
भारत-पाक सीरीज को लेकर अकरम ने आईसीसी को जमकर लताड़ लगाई
Share:

शुक्रवार को पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान वसीम अकरम पाकिस्तान के साथ क्रिकेट सीरीज खेलने के लिए बीसीसीआई को राज़ी न कर पाने पर अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) को जमकर लताड़ लगाई. अकरम ने लताड़ लगाते हुए कहा कि, "ऐसा लगता है कि आईसीसी के पास भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को पाकिस्तान के साथ सीरीज खेलने के लिए राजी करने की शक्ति ही नहीं है."

अकरम अपने समय में स्विंग के सुल्तान कहे जाते थे. अकरम ने आगे कहा कि, "यह बहुत दुर्भाग्य की बात है कि पाकिस्तान और भारतीय क्रिकेट टीम के युवा खिलाड़ी एक-दूसरे के साथ मैच खेल पाने में सक्षम नहीं हैं." 51 वर्षीय अकरम ने भारत-पाकिस्तान सीरीज की पहल में असफल होने के लिए आईसीसी की आलोचना की. अकरम का कहना है इस मुद्दे को राजनीति से दूर रखा जाये तो अच्छा है. एक बयान में अकरम ने कहा कि, "मुझे नहीं लगता कि आईसीसी के पास बीसीसीआई को राजी करने का अधिकार है, लेकिन मैं एक बार फिर इस बात को दोहराना चाहता हूं लोगों से लोगों का संपर्क बेहद जरूरी होता है. राजनीति और खेल को एक-दूसरे से अलग रखना चाहिए."

अकरम ने आगे कहा कि, "भारत और पाकिस्तान के बीच का मैच, इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच एशेज सीरीज से कहीं अधिक रोमांचक होता है. एशेज सीरीज को करीब दो करोड़ लोग देखते हैं, लेकिन भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जाने वाले किसी भी मैच को अरब लोग देखते हैं." अकरम ने अपने क्रिकेट करियर में 356 वनडे मैचों में 502 विकेट लिए है.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

आज से अभ्यास मैच की शुरुआत करेगी श्रीलंकाई टीम

भुवेश्वनर इन तीन जगहों पर देंगे शादी का रिसेप्शन

दिल्ली की डीटीसी व कलस्टर बसें करवाएगी मुफ्त यात्रा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -