जिनके घरों या ऑफिस में लगी है भगवान शिव की तस्वीर वे लोग ध्यान से पढ़ें ये खबर
जिनके घरों या ऑफिस में लगी है भगवान शिव की तस्वीर वे लोग ध्यान से पढ़ें ये खबर
Share:

अक्सर लोगो को आपने देखा होगा की वे लोग अपनी दुकानों या ऑफिस में भगवान की तस्वीर लगाते है  आपको पता है की लोग दूकान या ऑफिस में भगवान की फोटो क्यों लगाते है, ताकि उनकी दूकान या ऑफिस अच्छे से चल सके उनमे किसी की भी नज़र न लगे. लेकिन कुछ लोग तस्वीर लगाने के बाद भी उनका ऑफिस या दूकान नहीं चल पाती है. उसका कारण यह भी हो सकता है की आपने जो तस्वीर लगाईं हो शायद वह वास्तुशास्त्र के मुताबिक गलत हो. और इसलिए आपका व्यापार ठीक से नहीं चल रहा हो. इसलिए वास्तु के मुताबिक़ भगवान की फोटो को सही दिशा में लगाएं कुछ इस प्रकार से-

व्यापार या दूकान के मुताबिक आपको भोलेनाथ की तस्वीर लगाना चाहिए, भोलेनाथ की तस्वीर को उत्तर दिशा की और लगाना चाहिए क्योकि उत्तर दिशा भगवान भोलेनाथ की दिशा है और इस दिशा में तस्वीर लगाने से व्यापार या दूकान अच्छा चलेगा, व भोलेनाथ जी की कृपा बनी रहेगी.

भगवान भोलेनाथ की उत्तर दिशा में फोटो लागाने के बाद उनकी सुबह शाम पूजा करनी चाहिए, भगवान की फोटो में धुल वगेरा नहीं जमना चाहिए इससे उनकी कृपा रुक सकती है और नकारात्मक ऊर्जा का प्रवाह होता है इसलिए भगवान की तस्वीरो में धूल नहीं जमना चाहिए.

जिस स्थान या दीवार पर भगवान की तस्वीर लगाईं गई है, वह स्थान हमेशा साफ होना चाहिए. भगवान की तस्वीर के सामने अन्य कोई तस्वीर नहीं लगानी चाहिए, इससे भगवान रुष्ठ हो जाते है.

जानिए, घर के सामने नालियों का बहता पानी आपके लिए कितना अशुभ है?

भूत प्रेतों का डर सताए तो करें ये उपाय

मृत्यु आने से 15 दिन पहले मिल जाते है संकेत, जान लोगे तो टल जायेगी मृत्यु

ज्योतिष में दिए गए नियमो का पालन करेंगे तो मिलेंगे लाभ ही लाभ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -