अजीबोगरीब बीमारी से घिरा हुआ है यह परिवार
अजीबोगरीब बीमारी से घिरा हुआ है यह परिवार
Share:

इस दुनिया में बहुत ही अजीब तरह के कारनामे होते रहते है, लोगो को कई प्रकार की बीमारिया होती रहती है। कभी कभी तो कुछ ऐसी बीमारिया हो जाती है, जो की डॉक्टर्स को भी समझ नहीं आती। आज हम आपको कुछ ऐसी ही बीमारी के बारे में बताने जा रहे है, जो की काफी अजीबोगरीब है। एक परिवार इस बीमारी से बुरी तरह पीड़ित है। और यह परिवार है मेक्सिको का। इनके परिवार में जो भी बच्चा जन्म लेता है उसके चेहरे पर बाल उगे हुए होते है। फिर चाहे वो एक लड़का हो या लड़की।

अगर हम मेडिकल साइंस की माने तो यह एक वेयरवोल्फ सिंड्रोम बीमारी है जो जन्मजात पाई जाती है। और यह परिवार भी वेयरवोल्फ सिंड्रोम से ग्रसित है। इस परिवार में 30 लोग हैं। परिवार के सभी सदस्य इस बीमारी से ग्रसित हैं। इस परिवार की लड़कियों को भी शेव बनाते देखा जा सकता है। यह परिवार जीजज चुए एसवेज का है। चुए के परिवार में सभी लोग इस दुर्लभ बीमारी से ग्रसित हैं। इस बीमारी के तहत बदन पर बालों की बढ़त अत्यधिक होती है। महिला हो या पुरूष, बालों की ये बढ़त इतनी ज्यादा होती है कि ये उनके चेहरे को भी घेर लेती है। इस वजह से कई लोग उन्हें भेडिय़ा या फिर लंगूरों का परिवार मानते हैं। लोग उनका मजाक भी उड़ाते हैं। इस वजह से यह परिवार उत्पीडऩ का शिकार होता है।

इस परिवार की लड़कियां भी चेहरे पर शेव करती हैं। इस परिवार के सदस्यों का कहना है कि भगवान चाहते थे कि वो अलग से दिखे इसलिए उन्हें ऐसा बनाया गया है। लेकिन कुछ बीमारियां लाइलाज व जन्मजात होती हैं जिनका इलाज करना मुश्किल होता है .

न्यूड होकर सड़क पर घुमी लड़की, देखिये विडियो

 

देखिए कुछ डबल मीनिंग फोटोज, जिन्हें देखकर आप हंस-हंसकर लोटपोट हो जायेंगे

दुनिया के ऐसे देश जहां रेप करने पर...

इस महिला का वेजाइना है सबसे मजबूत, देखिये विडियो

अकेले में नहाते हुए हर लड़की के मन में आती है ये बाते

क्या आप जानते है हस्थमैथुन से जुड़े ये फायदे ?​

Omg..यहां निकाल देते है लड़कियों के प्राइवेट पार्ट का एक हिस्सा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -