पेटीएम पेमेंट बैंक अब देगा एफडी की भी सुविधा
पेटीएम पेमेंट बैंक अब देगा एफडी की भी सुविधा
Share:

नई दिल्ली।  पेटीएम पेमेंट्स बैंक जल्द ही अपने ग्राहकों को नई-नई सुविधाओं से अवगत कराने जा रहा है। पेटीएम पेमेंट बैंक ने बताया कि उपभोक्ताओं का जमा 1 लाख रुपये के पार होते ही उसे फिक्स्ड डिपॉजिट (एफडी) में बदलने के लिए इंडसइंड बैंक से करार भी कर लिया है। पेटीएम कंपनी ने जारी किए बयान में कहा है कि उसके उपभोक्ता किसी भी वक्त बिना कोई शुल्क भुगतान किए अपनी जमा राशि को निकाल सकते हैं। इतना ही नहीं वह इस राशि पर 6.85 प्र. की दर से सालाना ब्याज का भी लाभ ले सकेंगे।

इतना ही नहीं इस प्लान में ग्राहक अगर मैच्योरिटी के पहले सीनियर सिटीजन हो जाता है तो खाते को खुद-ब-खुद सीनियर सिटीजन स्कीम में बदल दिया जाता है और इसपर उन्हें अधिक ब्याज भी दिया जाता है। पेटीएम पेमेंट्स बैंक की प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी रेनू सत्ती ने बताया, अधिकांश भारतीय सुरक्षित निवेश योजनाएं पसंद करते हैं जिनमें उन्हें अधिक कमाई की संभावना दिखती है। हमारी पेशकश में उन्हें कागजी काम से राहत मिलेगी तथा सबसे पसंदीदा निवेश का बिना शुल्क तत्काल निकासी का भी लाभ मिलेगा। 

बता दे कि पिछले साल मई में ही पेटीएम ने पेमेंट बैंक की सुविधा शुरू की है। वहीं कुछ दिनों पहले ही कंपनी ने घोषणा की है कि उसके यहां अकाउंट खोलने के लिए मिनिमम बैलेंस की जरूरत नहीं होगी और लोग जीरो बैलेंस पर भी अपना खाता खुलवा सकते हैं।

पेट्रोल और डीजल के दाम में आया उछाल

भारत में फिर ऑटो सेवा शुरू करेगी उबर

इन कारणों से ब्लॉकबस्टर रहीं मूवी टाइगर ज़िंदा है

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -