पेटीएम ब्लेकमेलिंग मामले में आया नया मोड़, कंपनी की वाइस प्रेसिडेंट को भी मिली थी धमकी
पेटीएम ब्लेकमेलिंग मामले में आया नया मोड़, कंपनी की वाइस प्रेसिडेंट को भी मिली थी धमकी
Share:

नई दिल्ली: भारत में डिजीटल तकनीक को बढ़वा देने के लिए मोबाइल बॉलेट पेटीएम वर्तमान समय में अपने शिखर पर पहुंच चुका है। पूरे देश में सफल रूप से अपना व्यापार करने वाले पेटीएम बॉलिट के संस्थापक के लिए 20 करोड़ रूपए की फिरोती मांगने का मामला सामने आया है। जिसमें ​संस्थापक विजय शर्मा द्वारा इसकी शिकायत संबंधित थाने में दर्ज कराई गई थी। हाल में इस मामले में एक ओर नया मोड आ गया है। जिसमें कंपनी की वाइस प्रेसिडेंट द्वारा कुछ तथ्य पेश किए गए हैं।  

 

आपके बजट में नहीं हैं iphone, लेकिन...यहां से खरीदा तो मिलेगा छप्पड़फाड़ डिस्काउंट

इस मामले में कंपनी की वाइस प्रेसिडेंट सोनिया धवन के वकील ने नोएडा पुलिस पर जांच में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है। वकील का कहना है कि सोनिया से भी पांच करोड़ रुपये की फिरोती मांगी गई थी। ​इसके साथ ही उन्होने कोर्ट में पेशी के दौरान कुछ साक्ष्यों को पेश भी किया है। जानकारी के अनुसार हम आपको बता दें कि नोएडा पुलिस ने सोमवार को पेटीएम का गोपनीय डाटा चोरी कर मालिक से 20 करोड़ रुपये की फिरोती मांगने के मामले में कंपनी की वीपी सोनिया धवन, उनके पति रूपक जैन और एक अन्य कर्मचारी देवेंद्र को गिरफ्तार किया था।  

Paytm Mahacashback Sale : लगातार 7 दिनों तक जो चाहे वो खरीद लाए महज 1 रु में...

इस मामले की जानकारी देते हुए हाल ही में पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था कि पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए एक अलग से टीम बनाई थी जिसका नेतृत्व थाना सेक्टर 20 के प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पंत कर रहे हैं। बता दें कि मामले में तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अब इस मामले में गिरफ्तार  सोनिया के वकील प्रशांत त्रिपाठी ने कहा है कि सोनिया धवन से भी पांच करोड़ रुपये की फिरोती मांगी गई थी जिसकी शिकायत सोनिया ने भी 15 दिन पहले थाना सेक्टर-39 में की थी। 

खबरें और भी 

पेटीएम के संस्थापक को ब्लैकमेल कर 20 करोड़ की फिरौती मांगने वाली महिला समेत चार गिरफ्तार

अगर आप भी है paytm यूजर तो...आप ही के लिए है यह बड़ी खबर, RBI का बड़ा फैसला

paytm सेल : 8 हजार रु से भी कम में खरीदें धाँसू लैपटॉप, आज अंतिम दिन, फिर नही मिलेगा ऐसा मौका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -