रियल लाइफ की कंगना से मिलिए, जो अकेले हनीमून पर गई है
रियल लाइफ की कंगना से मिलिए, जो अकेले हनीमून पर गई है
Share:

लाहौर : फिल्म क्वीन की स्टोरी तो याद ही होगी, जब फिल्म की नायिका शादी टूटने के बाद अकेले ही अपने हनीमून पर चली जाती है। ये तो थी रील लाइफ की बात, लेकिन अब ऐसा ही रियल लाइफ में हुमा मोबिन ने किया है। पाकिस्तान के लाहौर की रहने वाली हुमा की शादी करीब 7 माह पहले अरसलान बट से हुई, लेकिन वो पति को छोड़ अकेले ही हनीमून पर निकल पड़ी।

अरसलान और हुमा दोनों को घुमने का शौक है। दोनों को अपने हनीमून पर ग्रीस जाना था। लेकिनम हुमा के पति को वीजा नहीं मिला, तो हुमा अकेले ही हनीमून पर निकल पड़ी। हुमा ने अपने हनीमून की कई तस्वीरें भी शेयर की है। हुमा एक ऐड एजेंसी में क्रिएटिव इंजीनियर है। बट का खुद का आर्किटेक्चर फर्म है।

मोबिन और बट का यह दूसरा हनीमून था। मोबिन ने पहले तो अकेले जाने से इंकार कर दिया, लेकिन ट्रिप के पैसे पहले से ही पेड थे। इसलिए उसने पति के बिना जाने का निर्णय लिया। इस ट्रिप पर उनके साथ उनके सास-ससुर भी थे। मोबिन बताती है कि पहली रात सास के पास जाकर रोई, फिर उन्होने कहा कि ट्रिप को खूबसूरत बनाओ।

इसके बाद मोबिन हर उस जगह पर जाकर घूमी, जहां वो अपने पति के साथ जाने वाली थी और सारी जगहों पर उन्होने तस्वीरें भी ली। मोबिन ने बताया कि इस अनोखे अंदाज में फोटोज क्लिक करने का आइडिया उन्हें उनके पति से ही मिला। इंगेजमेंट के बाद बट भी अकेले बुडापेस्ट गए थे और वहां उन्होने ऐसी ही तस्वीरें क्लिक कराई थी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -