पाकिस्तान पर मंडराया फॉलोआन का खतरा
पाकिस्तान पर मंडराया फॉलोआन का खतरा
Share:

ब्रिसबेन: आस्ट्रेलिया ने कप्तान स्टीवन स्मिथ(130) और पीटर हैंड्सकोंब(105) के शानदार शतक की बदौलत टैस्ट मैच के दूसरे दिन शुक्रवार को 429 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया जवाब में बैटिंग करने उतरी मेहमान पाकिस्तान की टीम ने दिन की समाप्ति तक अपने 8 विकेट खोकर 97 बनाए इस स्थिति में पकिस्तान पर फॉलोआन का खतरा मंडरा रहा हैं.  

पाकिस्तान अभी भी आस्ट्रेलिया से 332 रन से पीछे है और उसके पास सिर्फ दो विकेट ही शेष हैं. आस्ट्रेलिया की ओर से मिशेल स्टार्क ने 45 रन पर 3 विकेट, जोश हेजलवुड ने 19 रन पर तीन विकेट और जैक्सन बर्ड ने सात रन पर दो विकेट लेकर पाकिस्तान को पूरी तरह फॉलोआन की स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया हैं.  मेहमान टीम ने 43 ओवर में केवल 97 रन ही बनाए साथ ही वो अपने विकेट बचाने में भी असफल रही और 8 विकेट खो दिए. पाकिस्तान ने एक समय आठ विकेट मात्र 67 रन पर खो दिए थे.  

पाकिस्तान की ओर से सबसे अनुभवी बल्लेबाज यूनुस खान खाता खोले बिना हेजलवुड का शिकार बने जबकि कप्तान मिस्बाह उल हक (4)को जैक्सन बर्ड ने आउट किया. विकेटकीपर सरफराज अहमद (31) ने मोहम्मद आमिर(नाबाद 8) के साथ नौवें विकेट के लिये 30 रन की अविजय साझेदारी की है. सरफराज ने 31 गेंदों की पारी में तीन चौके लगाए हैं जबकि आमिर 35 गेंदें खेल चुके हैं. ओपनर शमी असलम ने 22 और बाबर आजम ने 19 रन बनाए. पाकिस्तान के ओपनर अजहर अली ने 5 और असद शफीक ने दो रन बनाए. वहाब रियाज और यासिर शाह ने एक एक रन बनाया है. 

चेन्नई टेस्ट मैच: मेहमान टीम के चार विकेट पर 284 रन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -