पाक का हारने का सिलसिला अब भी जारी
पाक का हारने का सिलसिला अब भी जारी
Share:

नई दिल्ली: कल खेले गए आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में पाकिस्तान से मिली 126 रनो की जीत के साथ साथ भारत के खाते में कई रिकॉर्ड आ गए है. भारत ने इस जीत के साथ पाकिस्तान को हराने का रिकॉर्ड बरकरार रखा है. 

सभी को पता है कि भारत ने 48 ओवर में तीन विकेट के नुकसान पर पाकिस्तान को 319 रन का लक्ष्य दिया था. लेकिन डकवर्थ लुईस नियम के मुताबिक पाकिस्तान को पहले 48 ओवर में 324 रन का टारगेट दिया गया था. वही पाकिस्तान की इनिंग में 4.5 ओवर के बाद बारिश शुरू हो गई थी जिसकी वजह से मैच को थोड़ी देर के लिए रोकना पड़ा था. बारिश रुकने के बाद पाकिस्तान मैदान में उतरी और 33.4 ओवर में 164 रन पर सिमट गई. वही चोटिल हो जाने की वजह वहाब रियाज बैटिंग के लिए नहीं उतरे थे 

आईसीसी के टूर्नामेंट वर्ल्ड कप, टी-20 वर्ल्ड कप और चैम्पियंस ट्रॉफी में भारत पाकिस्तान को 13-2 हारा चुकी है. वर्ल्ड कप में अभी तक दोनों टीमों के बीच 6 मुकाबले हुए हैं, और वो सारे मैच भारत ने जीते है. साथ हीं टी-20 वर्ल्ड कप में अभी तक दोनों टीमें 5 बार आमने सामने आई है, और यहां भी सारे मैच भारत ही जीता है. चैम्पियंस ट्रॉफी में 4 मैच हुए हैं, जिसमें पाक दो बार जीता है.  

भारत के खिलाफ मैच हारते ही पाकिस्तान में फोड़े गए TV

पाकिस्तान ने शुरू में ही हथियार डाल दिए, आखिरी तक रहा फ्लॉप प्रदर्शन

IND-PAK : हाईवोल्टेज मैच जीतने के बाद कोहली ने रोहित-धवन को लेकर दिया बड़ा बयान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -