पाकिस्तान- आत्मघाती हमले में AIG की मौत
पाकिस्तान- आत्मघाती हमले में AIG की मौत
Share:

पाकिस्तान के पेशावर में शुक्रवार को एक आत्मघाती हमलावर ने पुलिस के वाहन पर हमला कर दिया, जिसमे अतिरिक्त महानिरीक्षक (AIG) मुख्यालय के अशरफ नूर और उनके गनमैन की मौत हो गई. पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी ने इस हमले की निंदा की है.

उल्लेखनीय है कि अतिरिक्त महानिरीक्षक (AIG) मुख्यालय के अशरफ नूर किसी काम के लिए जा रहे थे, रास्तें में एक आत्मघाती बम हमलावर ने अपनी मोटरसाइकिल से उनके वाहन पर टककर मारी, जिसके बाद एक बड़ा धमाका हुआ. इस हमले में अतिरिक्त महानिरीक्षक (AIG) मुख्यालय के अशरफ नूर और उनके गनमैन की मौके पर ही मौत हो गयी. यह धमाका इतना प्रभावशाली था कि इससे आसपास के वाहनों के कांच टूट गए और पेड़ो में आग लग गयी. उनके साथ वाहन की सुरक्षा में आये अन्य 6 पुलिसकर्मी भी घायल हो गए है. इस हमले में घायल हुए पुलिस कर्मियों को हयाताबाद मेडिकल कॉम्प्लेक्स में भर्ती कराया गया है.

बता दे कि सुरक्षा अधिकारियों ने पुरे क्षेत्र की घेराबंदी करके तलाशी शुरू कर दी है. अभी तक किसी भी आतंकवादी संगठन ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली. प्रधानमंत्री शाहिद खाकान अब्बासी ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा कि हमारी कानून-प्रवर्तन एजेंसियों को आतंकवादियों की कायरतापूर्ण कार्रवाई डरा नहीं पायेगी.

पाक को रास नहीं आयी सुषमा की दरियादिली

अपनी शादी के इस तरीके से छा गए सुर्खियों में

पाकिस्तान में चल रहे एक क्रिकेट मैच के दौरान हुई अजीब घटना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -