PNB का महाघोटालेबाज नीरव मोदी न्यूयार्क में
PNB का महाघोटालेबाज नीरव मोदी न्यूयार्क में
Share:

पंजाब नेशनल बैंक के महाघोटालेबाज नीरव मोदी देश छोड़ कर भाग गया है पंजाब नेशनल बैंक में हुए 11 हजार करोड़ रुपये के महाघोटाले का मुख्य आरोपी नीरव मोदी के घर और अन्य ठिकानो पर सीबीआई और ED ने छापेमारी शुरूकर दी है, इसी बीच आरबीआई के आदेश के बाद दूसरे बैंकों का कहना है कि पीएनबी देनदारी दूसरे बैंकों पर डाल रहा है. उन्हें आशंका है कि पीएनबी रकम लौटाने में देरी करेगा. इसी बीच सूत्रों के अनुसार उसका नया अड्डा अमरीका के न्यूयोर्क में है.

नीरव मोदी का फ़िल्मी दुनिया में भी बराबर का दखल है, ग्लैमर जगत से प्रियंका चोपड़ा, सोनम कपूर ,हॉलीवुड एक्ट्रेस कैट विंसलेट और लीजा हेडन तक उनके ब्रांड की नुमाइश कर चुकी है. लीजा के अलावा करीना कपूर खान, सोनम कपूर, अनुष्का शर्मा, श्रद्धा कपूर, शिल्पा शेट्टी और जैकलीन फर्नांडीज जैसे नमी चेहरे नीरव के ब्रैंड के लिए अपने जलवे बिखेर चुके है. खबरों की माने तो प्रियंका अब PNB और नीरव से नाता तोड़ने के लिए क़ानूनी सलाह ले रही है.  


घोटालें के बड़े प्रभावों के बारे में बात करे तो बैंकिंग सेक्टर, शेयर मार्केट पर सीधा सीधा असर हुआ जिसके चलते दो दिन में बैंक के शेयर 20 प्रतिशत तक गिर चुके हैं, किसी ना किसी तरह आम लोगों पर भी प्रभाव होगा, सबसे ज्यादा असर इनवेस्टर्स पर पड़ेगा, बैंक में पैसे जमा करने वालो के पैसे सुरक्षित हैं, क्योंकि बैंक सरकारी है.  

PNB घोटालें का आप पर असर, जरूर पड़े

PNB घोटाला: मोदी कनेक्शन पर भड़के रवि शंकर

नीरव मोदी विदेश गए, मुसीबतें प्रियंका चोपड़ा को दे गए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -