PM मोदी ने मांगे भाषण को लेकर सुझाव, पंद्रह अगस्त पर देंगे भाषण !
PM मोदी ने मांगे भाषण को लेकर सुझाव, पंद्रह अगस्त पर देंगे भाषण !
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बार फिर स्वतंत्रता दिवस पर लाल किले की प्राचीर से अपना भाषण प्रस्तुत करेंगे। अपने भाषण को लेकर उन्होंने आम जनता से सुझाव मांगे हैं।  सुझाव मांगने को लेकर जानकारी पीएमओ की वेबसाईट पर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की वेबसाईट पर भी अपडेट कर दी गई है। दरअसल स्वाधीनता दिवस के अवसर पर लाल किले से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से दिए जाने वाले भाषण को बहुत अहम माना जाता है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस दिन के लिए दिए जाने वाले अपने भाषण को लेकर सुझावों की मांग की है।

जिसके लिए उन्होंने कुछ संदेश वेबसाईट और अन्य माध्यमों में भेजे हैं पीएमओ द्वारा जारी संदेश में लिखा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वाधीता दिवस पर दिए जाने वाले भाषण को लेकर सुझाव चाहते हैं कि उनके भाषण में क्या बातें होना चाहिए। गौरतलब है कि बीते वर्ष भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जनता से उनके विचार, सुझाव, सलाह और अपने विज़न मांगे थे और अपने भाषण को इन सुझावों के अनुसार रखा था।

उनका कहना था कि इस तरह के सुझावों के माध्यम से नागरिकों को अपना योगदान देने के लिए कहा है। प्रधानमंत्री कार्यालय के माध्यम से कहा गया है कि माय गोव के खुले मंच या फिर नरेंद्र मोदी साईट व मोबाईल एप्लिकेशन पर लोग अपने सुझाव प्रदान कर सकते हैं। दरअसल कार्मिक मंत्रालय की वेबसाईट पर दिए गए संदेश में यह कहा गया कि सभी आईफोन पर क्लिक करें और फिर अपना विचार दें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा सभी सुझावों को पढ़ा जाएगा।

इस दौरान उन्होंने कहा कि जनता उन्हें माय गोव पर या फिर नरेंद्र मोदी साईट और मोबाईल एप्लिकेशन पर अपने सुझाव दे सकती है। दरअसल कार्मिक मंत्रालय की वेबसाईट पर इस तरह का संदेश दिया गया और यह कहा गया कि इस आइकोन पर क्लिक करें और अपना विचार दें। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी स्वयं सभी के सुझावों को पढ़ेंगे। अच्छे सुझाव पर वे पंद्रह अगस्त के भाषण में शामिल करेंगे। 

PM मोदी पर कुछ बोला तो बढ़ जाएंगी मुश्किलें !

कश्मीर समस्या पर आज सभी दलों के साथ बैठक करेंगे PM मोदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -