मोदी-शाह का कर्नाटक दौरा विपक्ष के लिए खतरें की घंटी
मोदी-शाह का कर्नाटक दौरा विपक्ष के लिए खतरें की घंटी
Share:

नई दिल्ली : भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक चुनावों लेकर शुरू से बेहद गंभीर है. तभी तो उन्होंने गुजरात चुनाव के चलते ही उप के सीएम योगी आदित्यनाथ को कर्नाटक में ताबडतोब रैलियां कर स्टार प्रचारक के रूप में कर्नाटक भेज दिया था. बीजेपी के रणनीतिकार अमित शाह अब खुद भी मिशन कर्नाटक में जुट गये हैं. भाजपा अध्यक्ष अमित शाह आज से पीएम मोदी के साथ कर्नाटक के दौरे पर है.

पार्टी सूत्रों के एक बयान में बताया कि अपने कर्नाटक प्रवास के दौरान शाह पहले सभी भाजपा सांसदों और विधायकों के साथ बैठक करेंगे. इसके बाद उनका सभी विधानसभा क्षेत्रों के प्रभारियों के साथ विचार-विमर्श करने का कार्यक्रम है. इतना ही नहीं, वह राज्य के कोर समूह के नेताओं, जिला अध्यक्षों और प्रभारियों के साथ बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

बीजेपी अपने विजय अभियान को कर्नाटक में भी जारी रखने के इरादे से उतर रही है और इसके लिए पुरजोर कोशिश भी कर रही है. वही कांग्रेस के लिए बीजेपी की हर कामयाबी अस्तित्व पर खतरा बनती जा रही है. फ़िलहाल कांग्रेस कर्नाटक को खोना नहीं चाहती, वहीं भाजपा सूबे को कर कीमत पर जीतना चाहती है. पीएम मोदी और अमित शाह आज कर्नाटक मिशन की शुरुआत कर रहे है. 

बीजेपी कार्यकर्ता ने कहा सरकार से काम नहीं होता

पीएम मोदी का मिशन कर्नाटक शुरू

बीजेपी के मंत्री ने 'शत्रु' से कहा पार्टी को तलाक दे दो

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -