आसियान देशों  के 27 अखबारों में छपा पीएम मोदी का लेख
आसियान देशों के 27 अखबारों में छपा पीएम मोदी का लेख
Share:

निश्चित ही यह हमारे देश के लिए गौरव करने वाले क्षण हैं कि 70 सालों के इतिहास में ऐसा पहली बार हुआ कि जब देश में एक साथ दस देशों के प्रतिनिधियों को विशिष्ठ अतिथि बनाए जाने से जुड़े प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लेख को आसियान देशों के 27 अखबारों में 10 भाषाओं में प्रकाशित किया गया.

इस बारे में भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर बताया कि विदेशी अखबारों में इस अवसर को पीएम नरेंद्र मोदी ने एक चौथाई दुनिया की दोस्ती बताया .इसे भारत और आसियान देशों की दोस्ती को बेहद खास और महत्वपूर्ण  के साथ ही यादगार बताया.स्मरण रहे कि सभी देशों की साझा संस्कृति और सभ्यतागत संबंधों से विकसित होती दोस्ती का यह असाधारण रूप था.

गौरतलब है कि पीएम मोदी के इस लेख का शीर्षक 'साझा मूल्य, एक मंजिल' था. इसमें उन्होंने एक साथ दस देशों के राष्ट्राध्यक्षों का गणतंत्र दिवस पर आगमन होना देश के लिए सम्मान की बात बताई.जिसमें आसियान देशों के साथ 25 साल पुरानी साझेदारी का जिक्र करते हुए कहा कि भारत के दक्षिणपूर्व एशिया के साथ संबंध दो सदी से ज्यादा पुराने हैं. बता दें कि म्यांमार टाइम्स, वियतनाम न्यूज, जकार्ता पोस्ट, पोस्ट टुडे, बिजनस टाइम्स, तमिल मुरासू और द स्टार जैसे अखबारों ने इस लेख को छापा.

यह भी देखें

मोदी ने कहा बजट लोक लोक-लुभावन नहीं होगा

बड़ी खबर : WEF की रिपोर्ट में भारत को पांचवा स्थान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -