चेन्नई एयरपोर्ट पर क्यों उड़े पी.चिदंबरम के होश ?
चेन्नई एयरपोर्ट पर क्यों उड़े पी.चिदंबरम के होश ?
Share:

चेन्नई: चेन्नई एयरपोर्ट पर चाय और कॉफी की कीमतों को सुनकर हैरान हुए कांग्रेस नेता और पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने कीमतों को लेकर एक ट्वीट किया है, उनके ट्वीट से साफ जाहिर हो रहा है कि वो इन कीमतों को लेकर किस कदर नाराज हैं. कांग्रेस नेता ने लिखा है कि कॉफी और चाय की एयरपोर्ट पर कीमतें देखकर मैं डर गया हूं. चिदंबरम ने लिखा कि यहां 135 रुपये में एक कप चाय और 180 रुपये में कॉफी, ये कीमतें सुनकर मैं डर गया हूं. फिर उन्होंने सवाल पूछा है कि कहीं वो खुद आउटडेटेड तो नहीं हैं?

चिदंबरम की मानें तो उन्होंने चेन्नई एयरपोर्ट पर एक कप चाय मांगी तो उन्हें कप में गर्म पानी और टी-बैग दिया गया और उसकी कीमत 135 रुपये बताई गई, जिसके बाद उन्होंने चाय खरीदने से इनकार कर दिया. उन्होंने पूछा है कि वो सही हैं या गलत? पूर्व वित्त मंत्री ने एक और ट्वीट किया है कि जिसमें उन्होंने एक कप कॉफी की कीमत का जिक्र किया है, जिसकी कीमत 180 रुपये बताई गई है. यही नहीं, कांग्रेस नेता की मानें तो उन्होंने एयरपोर्ट पर मौजूद कॉफी स्टॉल वाले से पूछा कि इतना महंगा कौन खरीदता है, तो इसका जवाब मिला कि बहुत लोग हैं पीने वाले.

गौरतलब है कि पी चिदंबरम का परिवार इस वक्त कानूनी प्रक्रियाओं से जूझ रहा है. हाल ही में आईएनएक्स मीडिया केस में बेटे कार्ति चिदंबरम को बेल मिली है, लेकिन उनके देश छोड़कर बाहर जाने पर पाबंदी है. पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी चिदंबरम का ये ट्वीट बढ़ती महंगाई पर कटाक्ष के रूप में देखा जा रहा है. 

INX मीडिया केस: कार्ति चिदंबरम को मिली बेल

कार्ति चिदंबरम की जमानत पर आज होगा फैसला

आईएनएक्स मीडिया मामले में ईडी सुप्रीम कोर्ट पहुंचा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -