‘‘यह थोड़ा दुखद था इससे ऑस्कर का आकर्षण दूर हो गया’’
‘‘यह थोड़ा दुखद था इससे ऑस्कर का आकर्षण दूर हो गया’’
Share:

अभी जिस प्रकार से 89वें ऑस्कर समारोह में’ बेस्ट फिल्म के पुरस्कार की घोषणा के दौरान हुई अजीब गड़बड़ी से जहां हॉलीवुड वाले चकित है तो अब इतनी बढ़ी गलती के बाद अब अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने भी अपनी तीखी प्रतिक्रिया को व्यक्त  किया है. जी हाँ, इस मामले में अपने बयान में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने अपने बयान में दोहराया है कि, ‘‘यह थोड़ा दुखद था.

इससे ऑस्कर का आकर्षण दूर हो गया.’’ इस वेबसाइट का संचालन पहले स्टीव बेनन करते थे जो अब व्हाइट हाउस में ट्रंप के प्रमुख रणनीतिकार हैं. राष्ट्रपति ने कहा, ‘‘मुझे यह बहुत आकर्षक शाम नहीं लगी. मैं ऑस्कर समारोह में जाता रहा हूं. कुछ बहुत खास चीज की कमी थी और फिर अंत में जो हुआ वो दुखद था.’’

ट्रंप की यह टिप्पणी तब आई है जब फे डनअवे और वॉरेन बीटी ने बेस्ट फिल्म के लिए गलती से ‘ला ला लैंड’ के नाम का ऐलान कर दिया, जबकि असल में ‘मूनलाइट’ इसकी विजेता थी. इस गड़बड़ी को एबीसी के प्रसारण में दिखाया गया और इसे ऑस्कर के इतिहास का सबसे शर्मनाक क्षण बताया जा रहा है. अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि ऑस्कर समारोह के आखिर में हुई गड़बड़ी एक सुचारू कार्यक्रम के आयोजन पर ध्यान लगाने के बजाय उन्हें लेकर हॉलीवुड के मनोग्रस्त होने के कारण हुई. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -