नोकिया 7 और नोकिया 6 (2018) को मिलने लगा ओरियो 8.0 अपडेट
नोकिया 7 और नोकिया 6 (2018) को मिलने लगा ओरियो 8.0 अपडेट
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी HMD ग्लोबल ने अपने नोकिया 7 और नोकिया 6 (2018) में एंड्रॉयड 8.0 ओरियो अपडेट देना शुरू कर दिया है. गौरतलब है कि इस स्मार्टफोन को अभी हाल ही में चीनी बाजार में लॉन्च किया गया था. कंपनी द्वारा इन दोनों ही फोन को अपडेट दिए जाने की जानकारी वीबो के हवाले से सामने आई है. इन स्मार्टफोन्स को नए अपडेट दिए जाने के बाद कई सारे फीचर्स ऐड हो जायेंगे. आज हम आपको उन्ही कुछ फीचर्स के बारे में बताने जा रहे है.

स्मार्टफोन में Android Oreo 8.0 अपडेट मिलने के बाद पावर सेविंग, यूजर इंटरफेस और बैकग्राउंड मैनेजमेंट जैसे फीचर्स एक्टिव हो जायेंगे. इन सब के अलावा ओरियो के सारे फीचर्स जस के तस ही रहेंगे जैसे नई इमोजी, पिक्चर-इन-पिक्चर मोड, नए नोटिफिकेशन डॉट और ऑटो-फिल. गौरतलब है कि कंपनी के लिए नोकिया 6 हैंडसेट साल 2018 का पहला स्मार्टफोन है. हालांकि ये स्मार्टफोन भारत में कब तक लांच होगा इस बारे में अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

इस स्मार्टफोन के बैक पैनल पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है जो कि पिछले साल लॉन्च हुए मॉडल के फ्रंट में मौजूद था. इस फोन मे 5.5 इंच की IPS फुल एचडी डिस्प्ले दी गयी है. ये फोन क्वॉलकॉम ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें 4GB रैम और 32 जीबी व 64 जीबी की स्टोरेज उपलब्ध कराई गयी है.

 

3930mAh बैटरी के साथ HTC ने लांच किया नया स्मार्टफोन

भारत में इस दिन लांच होगा Honor 9 Lite स्मार्टफोन

अब WhatsApp से भी कर सकेंगे पेमेंट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -