3930mAh बैटरी के साथ HTC ने लांच किया नया स्मार्टफोन
3930mAh बैटरी के साथ HTC ने लांच किया नया स्मार्टफोन
Share:

ताइवानी स्मार्टफोन मेकर कंपनी HTC ने सोमवार को अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन लांच किया. कंपनी ने HTC U11 EYEs नाम के इस स्मार्टफोन को फ़िलहाल चीन और ताइवान में ही पेश किया है. हालांकि उम्मीद की जा रही है कि ये स्मार्टफोन जल्द ही अन्य देशों में भी लांच कर दिया जाएगा. ये स्मार्टफोन करीब 32,500 रुपए में लॉन्च किये जाने की उम्मीद है. एचटीसी यू11 आईएस के स्पेसिफिकेशन की बात की जाये तो कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को 6 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले के साथ पेश किया है जिसका रेजॉलूशन 1080×2160 पिक्सल है.

इसमें ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 652 प्रोसेसर दिया गया है. उम्मीद के मुताबिक़ इस डिवाइस को 4 जीबी की रैम और 64 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज के साथ पेश किया गया है. ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित है. इस फोन के पावर बैकअप की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 3930 एमएएच बैटरी उपलब्ध कराई है.

12 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा ऑफर किया गया है. हालांकि कंपनी की तरफ से इस बात कोई भी जानकारी मुहैया नहीं कराई गयी है की ये स्मार्टफोन भारतीय बाजारों में कबतक लांच किया जा सकता है. 

 

भारत में इस दिन लांच होगा Honor 9 Lite स्मार्टफोन

अब WhatsApp से भी कर सकेंगे पेमेंट

कार्बन ने लांच किया टाइटेनियम फ्रेम्स S7 स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -