लौंग से खोलें अपनी किस्मत के बंद दरवाजे
लौंग से खोलें अपनी किस्मत के बंद दरवाजे
Share:

अपने जीवन में हर एक इंसान अपनी किस्मत के बदनशीबि को लेकर परेशान होता है वह कुछ भी काम करता है उसका हमेशा उल्टा ही होता है। बनते हुए काम बिगड़ जाते हैं और जब इंसान के साथ ऐसा होने लगता है। तो वह अपनी किस्मत को कोशने लगता है। हो सकता है कि ऐसी समस्या आपके साथ भी हो सकती है। अगर आप भी कुछ इसी प्रकार कि समस्या से परेशान हैं तो यहां पर आज हम आपको इसी समस्या के समाधान संबधित कुछ उपाये बताने जा रहे हैं। इन उपायों को करने के बाद आपकी किस्मत के बंद दरवाजे खुल जाएंगे। जी हां दरअसल यहां पर हम जो आपको उपाये बता रहे हैं। वह लौंग के उपाये हैं। 

1. किसी भी जरूरी काम की शुरूआत में एक नींबू लें उसमें 4 लौंग गाड़ दें और ॐ श्री हनुमते नम: मंत्र का 21 बार जाप करके उस नींबू को घुमाकर पश्चिम दिशा की तरफ श्रीराम का नाम लेते हुए फेंक दें। 

2. मन में या घर में अगर ज्यादा झगडे होते हों या नकारात्मकता ज्यादा हावी रहती हो तो जातक सुबह के देसी कपूर के साथ एक जोड़ी लौंग नियमित जलाए तो लाभ मिलता है। 

3. किसी भी काम को सौ फीसद सफल बनाने के लिए घर में दाई ओर मुडी हुई सूंड के गणेशजी का चित्र लगाएं, इसके आगे लौंग तथा सुपारी रखें और इसकी पूजा करें। काम पर जाते समय उसमें से एक लौंग को अपने साथ ले जाएं। आपका काम कभी रुक नहीं पाएगा। 

4. आकस्मिक धन लाभ और रुका हुआ पैसा पाने के लिए कच्ची घानी के तेल में दो लौंग डालकर हनुमानजी की पूजा करें आपको ना केवल जबरदस्त धनलाभ होगा बल्कि आत्मरविश्वाूस में भी बढोतरी होगी।

 

घर में एज्युकेशन टाॅवर कि मौजूदगी मात्र से बच्चे बनते है समझदार

जानें दिसम्बर माह आपके जीवन को कैसे प्रभावित कर रहा है?

आपके घर में परेशानी की वजह ये वस्तु भी हो सकती है

ये काम जो करते है शनि के दुष्प्रभाव को ख़त्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -