आपके घर में परेशानी की वजह ये वस्तु भी हो सकती है

दोस्तों आपने देखा होगा कि घर में रखी कुछ ऐसी वस्तु जिनके इस्तेमाल होने से घर के हालात बिगड़ जाते है तथा घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश कर जाती है जिसके चलते घर में अनेक परेशानिया खड़ी हो जाती है और घर के सदस्य भी खुश नहीं रह पाते इसी बात को ध्यान में रखते हुए हमने वास्तुशास्त्र के मुताबिक कुछ बाते बताई है जिसको जानकर आप घर कि दरिद्रता तथा परेशानियों से छुटकारा पा सकेंगे.

कभी-कभी ऐसा होता है कि हमारे घर के मंदिर में रखी भगवान कि मुर्तियों में दरारे पड़ जाती है और हम देख नहीं पाते जिसके फलस्वरूप हमें दुष्परिणाम मिलता रहता है इसलिए सावधानी रखें अपने घर में रखी मूर्तियों पर ध्यान देते रहे अगर कोई मुर्ति खंडित है तो उसे घर के बाहर रख दें. दोस्तों जब भी आप पूजा पाठ में मिटटी के बने दीपक जलाते है तो सबसे पहले आप यह अच्छे से देख लें कि दीपक कहीं से तिड़का हुआ न हो नहीं तो वह खंडित दीपक कहलाता है और उसका कोई भी फल आपको नहीं मिला पायेगा इसलिए साबुत दिए ही प्रयोग में लायें.

किसी-किसी घर में देखा गया है कि घर में भगवान कि मूर्तियों पर लगाए गए फूल माला अक्सर मुरझाये या सूख जाते है जिसके फलस्वरूप हमारे घर में नकारात्मक ऊर्जा का वास हो जाता है और घर में तनाव पैदा होता है इसलिए अपने घर के फूल-माला बदलते रहे जिससे आपके घर में खुशियाँ बनी रहें. जिस घर में सूखा हुआ तुलसी का पौधा होता है उस घर में नकारात्मक ऊर्जा प्रवेश करती है इसलिए सूखे तुलसी के पौधे को किसी पवित्र नदी में बहा दें और दुसरा तुलसी का पौधा लगा दें.

 

ऐसे लोग दिन रात मेहनत करने के बावजूद भी नहीं हो पाते सफल

यह खबर पढ़ने के बाद आप भी शुरू कर देगें इस रंग का जूता पहनना

9 मुखी रूद्राक्ष के ऐसे फायदे जान आपका मुंह खुला का खुला रह जाएगा

यह अंधविश्वास नहीं विज्ञान भी इससे भली-भांति परिचित है

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -