ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन अनुपम खेर से सीखा- रितेश
ऑनस्क्रीन और ऑफ स्क्रीन अनुपम खेर से सीखा- रितेश
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख ने हाल ही में अपना 39वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. जिसके चलते इस ख़ास मौके पर रितेश को अभिनेता अनुपम खेर ने जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट किया, "'देखा जो तुझे यार मन में बजी गिटार' (फिल्म अपना सपना मनी मनी से) के दिनों में आपको जानने में खुशी हुई. कलाकार और एक व्यक्ति के रूप में आपका जीवन सुखमय हो, हैप्पी बर्थडे प्यारे रितेश, हमेशा प्यार और प्रार्थना."

वही रितेश ने ट्विटर पर अपने 39वें जन्मदिन की बधाई के लिए धन्यवाद दिया. साथ रितेश ने लिखा कि, "अनुपम सर धन्यवाद, लोगों को हंसाना और और किसी को भी सहज महसूस कराना एक कला है, इसलिए आपसे ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन बहुत कुछ सीखा." बता दे कि, रितेश को बर्थडे पर उनकी पत्नी जेनिलिया डिसूजा ने इस दिन को और स्पेशल बनाने के लिए उन्हें एक बहुत खूबसूरत तोहफा दिया. जेनेलिया ने रितेश को बर्थडे पर Tesla Model X लग्जरी कार गिफ्ट की है.

बता दे कि, रितेश ने अपने करियर में ग्रेट ग्रैंड मस्ती, हाउसफुल 3 ,एक विलन, हमशकल्स, क्या सुपर कूल हैं हम, जाने कहाँ से आई है, बैगीस्टॅन, डबल धमाल, जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया. फिलहाल रितेश देशमुख 'टोटल धमाल' में नजर आने वाले हैं. फिल्म में उनके साथ अनिल कपूर, माधुरी दीक्षित, अरशद वारसी, अजय देवगन, जावेद जाफरी भी नजर नजर आएंगे.

ये भी पढ़े

सुशांत के मन को भाये सोनाक्षी सिन्हा के रेखाचित्र

30 साल छोटी लड़की से शादी करेंगे ये एक्टर

जानिए किस टीवी एक्ट्रेस ने कैसे हासिल की फर्स्ट सैलरी

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -