वनप्लस 5 स्मार्टफोन के लीक फीचर !
वनप्लस 5 स्मार्टफोन के लीक फीचर !
Share:

वनप्लस स्मार्टफोन के नये अवतार का खुलासा ओप्पोमार्ट की लिसिटिंग के दौरान समाने आया है. इस लिस्टिंग में काफी सारी जानकरी निकलकर सामने आयी है. जिन्हे जानने की इच्छा स्मार्टफोन के दीवानो को होंगी. इसी के चलते कम्पनी अपने नये स्मार्टफोन को वनप्लस 5 को मार्केट के सामने जून तक लेके आ सकती है. अगर कीमत की बात की जाये तो 449 डॉलर यानि कि भारतीय मुद्रा में 28,000 रुपये में लोगो के सामने पेश किया जा सकता है. इसमें बेहतरीन फीचर हो सकते है किसी भी उपभोक्ताओं के लिए. तो चलिए देखते है. 

लीक इन्फ्रोमेशन के अनुसार 5.5 इंच का क्वाड-एचडी एव 1440x2560 पिक्सल से साथ एक आकर्षक डिस्प्ले होगी. परफॉरमेंस को देखा जाये तो 2.4 गीगाहर्ट्ज क्वाड-कॉम प्रोसेसर के साथ ग्राफ़िक्स को बेहतरीन बनाने के लिये एड्रेनो 540 ग्राफिकल प्रोसेसिंग यूनिट भी दी हुई है. मल्टी टास्किंग की प्रोसेसिंग को बढ़ाने के लिये कंपनी के द्वारा 6GB LPDDR 4 रैम दी हुई है.

वनप्लस 5 स्मार्टफोन मार्केट में दो वारेंट में देखा जायेगा. जिसमे 64GB  एव 128GB के साथ होने की खबर है. इस स्मार्टफोन में ड्यूल कैमरा सेटअप होगा. जो फोटोग्राफी के साथ सेल्फी लवर्स के लिये खास हो सकता है. स्मार्टफोन में पावर सप्लाई के लिये 3600mAh की बैटरी दी गयी है. अब देखना यह है की लॉन्चिंग के बाद यह स्मार्टफोन लोगो को कितना पसंद आता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

विश्व के सबसे बड़े लेजर ने किया काम शुरू

क्या Nokia इन तरीख को ला सकती अपने फ़ोन्स ?

Nokia 3310 (2017) के लिए इंतज़ार की घड़ियाँ हुई ख़त्म !

इसरो के द्वारा सार्क सैटेलाइट का सफल प्रक्षेपण !

Xiaomi रेडमी 4 भारत में होने वाला है लांच !

यह है Spider Secret Stealth मिशन गेम !

उड़ा सकते है Flight Simulator: Fly Plane 3D !

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -