एक दूजे के होने वाले है विनीत और अभिलाषा
एक दूजे के होने वाले है विनीत और अभिलाषा
Share:

टीवी का सबसे लोकप्रिय सीरीयल 'ये है मोहब्बतें' के जरिये लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना चुके अभिनेता विनीत कुमार चौधरी के फैंस के लिए गुड न्यूज़ है, बता दे कि आपके चहेते स्टार विनीत कुमार चौधरी अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अभिलाषा झाकर के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, दोनों 4 फरवरी को शादी करेंगे. खबरों की माने तो ये दोनों एक-दूसरे को पिछले 6 साल से डेट कर रहे थे. ख़ास बात यह है कि, विनीत- अभिलाषा ने इसी साल अप्रैल में जयपुर में सगाई की थी. वही सगाई के इस ख़ास मौके पर दोनों के फैमिली मेंबर्स और फ्रेंड्स शामिल हुए थे. बता दे कि, टीवी शो 'नागिन 2' में भी काम कर चुके विनीत ने अपनी और अभिलाषा की रिलेशनशिप को तब तक छुपाकर रखा जब तक की दोनों ने सगाई नहीं कर ली. सगाई करने के बाद उन्होंने अनाउंस किया था, "हां अभिलाषा और मैंने सगाई कर ली है."

हालांकि की पहले खबर आयी थी कि, दोनों इसी महीने यानी दिसंबर में ही शादी करने वाले थे. लेकिन अब उन्होंने शादी का प्लान चेंज कर लिया है और अब दोनों फरवरी में शादी करेंगे. बात करे विनीत कुमार चौधरी की गर्लफ्रेंड एक्ट्रेस अभिलाषा झाकर की तो वे टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'साथ निभाना साथियां' में नजर आ चुकी है.

ये भी पढ़े

सबसे जुदा है सोना का ये अंदाज

'सुपर 30' के लिए 15,000 से अधिक ऑडिशन ले चुके हैं

इंडस्ट्री की व्यवस्था और ढांचे को बदलने की जरुरत है- ऋचा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -