'Data की आजादी' का ऑफर पुरे 1 साल के लिए वो भी Free
'Data की आजादी' का ऑफर पुरे 1 साल के लिए वो भी Free
Share:

एक ओर देश ने आजादी का जश्न मनाया वही दूसरी ओर रिलायंस ने भी अपने कस्टमर को इस पावन दिन पर 1 साल की इंटरनेट डाटा से आजादी के लिए मौका दिया है. इसके चलते यूजर 1 साल तक बिना किसी रिचार्ज के 2g इंटरनेट चला पाएंगे. इस रिचार्ज के लिए रिलायन्स जीएसएम ग्राहक को उसके मोबाइल पर मैसेज आया होगा. यदि आपको मैसेज नहीं मिला है तो आप अपने नजदीकी रिटेलर या कस्टमर केयर से इस बारे में पूछ सकते है.

क्या है डाटा की आजादी ऑफर में रिलायन्स (RCOM) ग्राहक अपने मोबाइल पर 70 रूपये के रिचार्ज पर 1 साल की वेलिडिटी के साथ 2g इंटरनेट चला पायेगा. कंपनी के द्वारा 1 जीबी इंटरनेट प्रतिदिन दिया जायेगा. इस रिचार्ज पर 56.32 रूपये का टॉक टाइम भी दिया जायगा. इसके अलावा इस ऑफर को 14 अगस्त से 16 अगस्त के बीच रिचार्ज करवाया जा सकता है. अगर अभी अपने रिचार्ज नहीं करवाया है तो आज इसकी आखरी तारीख है. जल्दी रिचार्ज करके आप ऑफर का लाभ ले सकते है.

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

FaceApp में शामिल हुआ यह शानदार फीचर, जानिए !

21 अगस्त को गूगल को पेश कर सकता है Android O

ट्रिक्स: कुछ ऐसे कर सकते है अपने स्मार्टफोन को मल्टीपल स्क्रीन

अपनी फोटोज को रंगे और भी कलर में Pixelovo app के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -