ओडिशा: मेडिकल बॉक्स में 10 कटे हाथ मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी
ओडिशा: मेडिकल बॉक्स में 10 कटे हाथ मिलने से क्षेत्र में फैली सनसनी
Share:

जाजपुर: देश में बढ़ते अपराधों में नए नए क्राइम शामिल होने लगे हैं। जानकारी के अनुसार बता दें कि ओडिशा के जाजपुर जिले में एक बॉक्स में 10 कटे हाथ मिलने की वजह से इलाके में सनसनी फैल गई है। बता दें कि माहौल को देखते हुए कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए भारी संख्या में पुलिसबल तैनात करना पड़ा है। वहीं पुलिस ने बताया कि मेडिकल बॉक्स में मिले हाथ 2006 में पुलिस फायरिंग में मारे गए आदिवासियों के हो सकते हैं, जिन्हें प्रिजर्व कर रखा गया था।

 फेसबुक से युवाओं को आतंकी बना रही महिला गिरफ्तार

यहां बता दें कि बॉक्स में मिले इन कटे हुए हाथों से आसपास हड़कंप मच गया है। वहीं पुलिस इसकी जांच भी कर रही है। इसके अलावा एसएसपी सीएस मीणा ने बताया कि कटे हाथ स्टील प्लांट के क्लब में प्रिजर्व कर रखे गए थे। शनिवार रात कुछ चोर खिड़की के रास्ते क्लब में दाखिल हुए। वे अपने साथ हाथों वाला मेडिकल बॉक्स भी ले गए। हालांकि, बाद में उन्होने इसे कुछ दूर जाकर रास्ते में फेंक दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुजेसर से बल्लभगढ़ तक मेट्रो लाइन का किया उद्घाटन

गौरतलब है कि पुलिस अधिकारी द्वारा बताया गया है कि चोरों द्वारा बॉक्स ले जाया गया था। जो रास्ते में चोरों ने फेंक दिया था। वहीं बता दें कि आदिवासियों ने 12 साल पहले कलिंगा नगर इलाके में स्टील प्लांट के लिए जमीन अधिग्रहण के खिलाफ बड़े पैमाने पर प्रदर्शन किया था। इस दौरान जनवरी 2006 में पुलिस और प्रदर्शनकारियों में झड़प हुई थी। इसमें पुलिस को फायरिंग करनी पड़ी, जिसमें 13 आदिवासियों की मौत हो गई थी। वहीं पुलिस के मुताबिक, फायरिंग में मारे गए पांच लोगों की पहचान नहीं हो पाई थी। पोस्टमॉर्टम के वक्त डॉक्टरों ने फिंगरप्रिंट्स से पहचान के लिए उनके हाथ काट लिए थे।


खबरें और भी 

दिल्ली: करोल बाग स्थित फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 4 लोग आग में झुलसे

भीमा कोरेगांव केस: दिग्विजय सिंह की बढ़ी मुश्किलें, नक्‍सलियों के लेटर में मिला मोबाइल नंबर

सीबीआई विवाद: आलोक वर्मा ने सीवीसी की रिपोर्ट पर जवाब दाखिल करने के लिए मांगा समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -