10GB रैम के साथ एक और फ़ोन आने के लिए तैयार,  तय हुई लॉन्चिंग डेट
10GB रैम के साथ एक और फ़ोन आने के लिए तैयार, तय हुई लॉन्चिंग डेट
Share:

हाल ही में चीन की शानदार स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने अपना MI MIX 3 स्मार्टफोन पेश किया हैं. बता दें च इस फ़ोन को कंपनी ने 10 GB के रैम के साथ पेश किया हैं, वहीं अब ख़बरें मिल रही हैं कि 10GB रैम वाला एक और स्मार्टफोन जल्द ही बाजार में उतारा जा सकता हैं. बता दें कि इस स्मार्टफोन का नाम Nubia Red Magic 2 स्मार्टफोन हैं. यह फ़ोन जल्द ही बाजार में होगा. इस फोन को लाँच से पहले कंपनी द्वारा जारी टीजर में फोन के कुछ फीचर्स पता चले हैं

आपको बता दें कि इस साल के शुरुआत में नूबिया कंपनी ने अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन रेड मैजिक को लाँच किया था. कंपनी ने चीनी माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट Weibo पर टीजर पोस्ट किया है. जहां बताया जा रहा हैं कि यह फ़ोन 31 अक्टूबर को लाँच हो सकता हैं. 
टीजर के अनुसार Red Magic 2 स्मार्टफोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 चिपसेट के साथ आएगा. आपको बता दे कि कंपनी के पिछले मॉडल में स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम का उपयोग हुआ था. 

इतना ही नही जानकारी यह भी मिली हैं कि रेड मैजिक 2 फोन स्टीरियो स्पीकर्स के साथ लाँच हो सकता हैं. कुछ दिनों पहले चीनी साइट Weibo पर कंपनी के महाप्रबंधक Ni Fei द्वारा ने एक पोस्ट किया गया था. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि यह नूबिया एक्स होगा या फिर नूबिया रेड मैजिक 2 के सभी स्पेसिफिकेशन और उपलब्धता से संबंधित जानकारी से फिलहाल पर्दा नहीं उठा हैं. इसके बैक पर 16.8 मिलियन कलर वाला आरजीबी एलईडी पैनल और डायमंड कट डिजाइन भी हो सकता हैं. फोन में 24 मेगापिक्सल व 8 मेगापिक्सल का दिया जा सकता हैं. 

यह भी पढ़ें...

दुनियाभर में 29 अक्टूबर, लेकिन...हिन्दुस्तान में कब लॉन्च होगा ONEPLUS 6T ?

देश की दिग्गज टेक कंपनियों Jio, BSNL, Voda और Airtel का दिवाली पर महाधमाका...

दवाई नही पूरा रामबाण इलाज, Google Account को ऐसे रखें Secure

करवा चौथ 2018 : कभी नही भूल पाएंगे यह करवा चौथ, स्मार्टफोन से अभी कर लें यह काम

SONY का महाधमाका, दुनिया को दिखाया दम, सबसे पतले स्मार्टफोन ने दी दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -