दुनियाभर में 29 अक्टूबर, लेकिन...हिन्दुस्तान में कब लॉन्च होगा ONEPLUS 6T ?
दुनियाभर में 29 अक्टूबर, लेकिन...हिन्दुस्तान में कब लॉन्च होगा ONEPLUS 6T ?
Share:

वनप्लस 6T को लेकर पहले ख़बरें मिली थी कि यह स्मार्टफोन 30 अक्टूबर को लॉन्च किया जा रहा है, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि इस फ़ोन को ठीक एक दिन पहले यानी कि 29 अक्टूबर को बाजार में उतारा जा रहा है. वाहन 30 अक्टूबर को यह फ़ोन अब भारतीय बाजार में कदम रखने जा रहा हैं. लेकिन इससे पहले इससे जुड़े कुछ फीचर्स लीक हो गए है जो कि काफी दमदार बताए जा रहे हैं. आइए जानते है इन फीचर्स के बारे में..

बताया जा रहा है कि वनप्लस 6टी में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर और अड्रेनो 630 जीपीयू होगा. वहीं OnePlus 6T फोन ऑक्सीजनओएस पर आधारित होगा. बता दें कि यह आपकी फिंगर्स की तेजी और इशारों को बहुत स्मार्ट तरीके से समझता है. साथ ही इसमें आपको 3.5 एमएम हेडफोन जैक की जगह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट देखने को मिलेगा. कंपनी का यह पहला ऐसा डिवाइस होगा, जिसमे फ्यूचरिस्टिक स्क्रीन अनलॉक तकनीक का इस्तेमाल किया जा रहा है. 

OnePlus 6T में 3700 mAh की बैटरी है. One Plus के अन्य मोबाइलों की तरह यह भी जल्दी चार्ज हो जाएगा. बता दें कि भारत में भी भव्य पैमाने पर इसका आगाज होगा. इसे लेकर भारत के 9 शहरों में पॉप-अप इवेंट का आयोजन किया जाएगा. इन शहरों में मुंबई, दिल्ली, बेंगलुरू, चेन्नई, कोलकाता, पुणे, हैदराबाद, अहमदाबाद और जयपुर शामिल है. बता दें, इन नौ शहरों में इवेंट 2 नवंबर, 2018 को 11 बजे से 12 जगहों पर होगा. साथ ही बताया जा रहा है कि यह फ़ोन ताया जा रहा है कि यह स्मार्टफोन शुरुआती कीमत 37,999 रुपये के साथ उपलब्ध हो सकता है. 

यह भी पढ़ें...

कौन है यह सुंदरी, जिसने iphone यूज किया तो...सैमसंग ने ठोंक दिया केस...

दवाई नही पूरा रामबाण इलाज, Google Account को ऐसे रखें Secure

करवा चौथ 2018 : कभी नही भूल पाएंगे यह करवा चौथ, स्मार्टफोन से अभी कर लें यह काम

SONY का महाधमाका, दुनिया को दिखाया दम, सबसे पतले स्मार्टफोन ने दी दस्तक

40 हजार रु की यह घड़ी भारत में बिक्री के लिए उपलब्ध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -