अब महिला ने किया बच्ची का योन शोषण
अब महिला ने किया बच्ची का योन शोषण
Share:

मुंबई: योन शोषण के मामले देश में लगातार बाद रहे है .मगर मुंबई में एक अलग ही तरह का मामला सामने आया है. अपराध की सनसनीखेज वारदात में भायखला पुलिस ने 5 साल की एक बच्ची के साथ उसके ही स्कूल की महिला चपरासी द्वारा यौन उत्पीड़न करने का मामला दर्ज किया है. वारदात का खुलासा तब हुआ जब बच्ची के प्राइवेट पार्ट में चोट की बात का पता चलने के बाद बच्ची को अस्पताल में ऐडमिट कराया गया.

सूत्रों के अनुसार, अंग्रेजी माध्यम की यह स्कूल मझगांव  इलाके का नामचीन स्कूल है. बच्ची के परिजन ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से बच्ची के पेट और निचले भाग में तेज दर्द हो रहा था. इस वजह से वह स्कूल जाने से डर रही थी. परिजन ने बच्ची का पारिवारिक डॉक्टर से मेडिकल चेकअप कराया. बच्ची के परिजनों ने इसकी शिकायत संबंधित स्कूल प्रशासन से की. परिजन की शिकायत पर स्कूल की प्रिंसिपल ने आरोपी मुख्य महिला चपरासी को निलंबित कर इस मामले में पुलिस को हर संभव सहयोग करने का भरोसा दिया. महिला के ऊपर पॉक्सो ऐक्ट की धाराएं लगा गिरफ्तार कर लिया गया. 

डॉक्टरों ने बताया कि लड़की की शरीर के अंदरूनी हिस्से में जख्म है. उसके गुप्तांग में किसी ठोस चीज का प्रवेश कराए जाने से गहरा जख्म लगा है. डॉक्टरों की बात सुनकर बच्ची के अभिभावक के होश उड़ गए और उन्होंने अपनी बच्ची से फिर पूछा. बच्ची ने बताया कि स्कूल की मौसी ने बाथरूम ब्रेक के दौरान उसके साथ गलत हरकत की.

भीमा कोरेगांव दंगे की चश्मदीद लड़की की लाश बरामद

बीच सड़क पर स्कर्ट खींच कर पूछा 'बताओ इसके निचे क्या है'

शराब पीते हुए बीजेपी सांसद का पुत्र गिरफ्तार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -