शराब पीते हुए बीजेपी सांसद का पुत्र गिरफ्तार
शराब पीते हुए बीजेपी सांसद का पुत्र गिरफ्तार
Share:

बिहार: बिहार में शराब बंद है लेकिन वो सर्फ आम आदमियों के लिए ही है. क्योकि राजनेताओं के लिए यह अब भी पहले जैसा ही है. क्योकि यहाँ शनिवार को BJP के एक सांसद का बेटा ही शराब पीते रंगेहाथ पकड़ लिया गया. पुलिस के अनुसार, शनिवार की देर रात अवैध शराब के ठिकाने पर छापेमारी के दौरान गया से BJP सांसद हरि मांझी के बेटे राहुल मांझी को शराब पीते हुए हिरासत में लिया गया है.

पुलिस ने जानकारी दी  कि सांसद पुत्र शनिवार शाम बोधगया के नीमगांव में अपने दोस्तों के साथ शराब पी रहा था. गिरफ्तारी के तुरंत बाद पुलिस ने राहुल मांझी का मेडिकल टेस्ट करवाया, जिसमें राहुल के शरीर में शराब के अंश की मौजूदगी की पुष्टि की गई. इसके बाद पुलिस ने सांसद पुत्र को राहुल मांझी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

पुलिस के कहा कि, उन्हें जानकारी मिली थी कि बोधगया में शराब माफिया मुंडारीक यादव के यहां अवैध शराब का कारोबार चल रहा है. इसी जानकारी के आधार पर उसके ठिकाने पर छापेमारी की गई. लेकिन वहां खुद सांसद का बेटा शराब के नशे में धुत मिला. जिसके बाद कार्यवाही करते हुए पुलिस ने सांसद पुत्र व अन्य को गिरफ्तार कर लिया.

बीवी से बदला लेने के लिए ससुर को उतारा मौत के घाट

ओड़िशा में 6 वर्ष की मासूम के साथ रेप

अब इस नेता पर शोषण का आरोप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -