रात में सोते समय न पहने ब्रा, वरना होंगे नुकसान
रात में सोते समय न पहने ब्रा, वरना होंगे नुकसान
Share:

महिलाए अक्सर रात में सोते समय ब्रा पहनकर सो जाती है। लेकिन क्या आपको पता है की रात में ब्रा पहन कर सोने से काफी नुकसानों का सामना करना पड़ सकता है आपको। वैसे तो औरते आपनी खूूबसूरती और स्वास्थय को लेकर बहुत चिंतित रहती हैं और देखभाल भी बहुत करती हैं। ताकि वे हैल्दी भी रहे और सुन्दर भी दिखे।

कुछ महिलाए शायद यह नही जानती की रोजमर्रा के कुछ काम उनकी सेहत को नुकसान पहुंचा रहें हैं इसीलिए आज हम आपको बता रहें हैं कि रात को ब्रा पहनकर सोने के भी बहुत से नुकसान हो सकते हैं। जिनके बारे में आपको नही पता और हो सकता है कि इस कारण आप और भी बीमारियों की चपेट में आ रहें हैं। तो आइए जानते हैं इसके नुकसान के बारे में...

1. रात को सोते वक्त अगर टाइट ब्रा पहनी है तो इससे खून का दौरा ठीक से नही हो पाता। अगर आपके ब्रा पहननी ही है तो रात को स्पोर्टस ब्रा ही पहने।

2. टाइट इलास्टिक होने के कारण रात को बेचैनी बनी रहती है और नींद नही आती। डॉक्टर भी रात को सोते समय ढीले कपड़े पहनकर सोने की सलाह देते हैं।

3. सारा दिन और रात को भी ब्रा पहनने से त्वचा पर लाल निशान पड़ जाते हैंष कई बार तो पसीना आने पर इस जगह पर ऐलर्जी भी हो जाती है।

4. लगातार कई घंटो तक टाईट ब्रा पहनने से कैंसर होने का खतरा बढ जाता है।

5. जिस जगह पर ब्रा की इलास्टिक रहने से पिंगनमेंटेशन का खतरा बढ जाता है।

आपकी सोच से कई अधिक गन्दी है लड़कियां

जाने एक लड़की दूसरी लड़की से कौन कौन सी बाते करती है शेयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -