आपकी सोच से कई अधिक गन्दी है लड़कियां
आपकी सोच से कई अधिक गन्दी है लड़कियां
Share:

हर जगह लड़को को लेकर यह बात सुनने में आती है कि वे बड़े ही गंदे किस्म के होते है. लेकिन बात आज की करें तो यह बता दे कि आजकल कि लड़कियां भी गंदगी के मामले में पीछे नही रह गई है. जी हाँ, सुनने में यह बात बड़ी ही अजीब लगती है लेकिन यह बिलकुल सच है. बात करे लड़कियों के अंदर की गंदगियो के बारे में तो हम आपको बता दे कि आप इसकी कल्पना भी नहीं कर सकते है.

लेकिन इस बात में बस इस चीज का फर्क पड़ता है कि लड़कियां कभी भी गन्दी हरकत या बातें सबके बीच में नहीं करती है. इस तरह की बातें करने की छूट एक लड़की को मिलती है तो वह मिलती है हॉस्टल में. यह ऐसी जगह है जहाँ लड़कियां खुलकर गंध मचाती है. अमूमन ही कही से सब लड़कियां इकट्ठी हो जाती है और फिर शुरू होती है गन्दी मस्ती. दरअसल इसके पीछे एक अहम् कारण यह भी छुपा होता है की यहाँ किसी से कुछ छुपाना नहीं पड़ता है.

आप एक तौलिया लपेटे कही भी घूम सकती है. अपने प्राइवेट पलों के बारे में सबके सामने बातें कर सकती हो. यह माहौल किसी स्पेशल नाईट जैसे संडे को तो और भी खुशनुमा हो जाता है. जैसे कोई किसी को बॉयफ्रेंड के साथ रोमांस को लेकर छेड़ती है तो कोई किसी के अंतरंगी पलों को लेकर बातें करती है. यह तो बस एक नमूना है बाकि तो आप भी समझते ही है कि क्या होता है लड़कियों की मस्ती में...

आपको जरूर जाननी चाहिए लड़कियों के पीरियड्स से जुडी ये बातें

लड़कियों को भी होता है स्वप्न दोष

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -