नोकिया लाया दो नये फीचर फ़ोन लाइफ को बांये और भी बेहतर !
नोकिया लाया दो नये फीचर फ़ोन लाइफ को बांये और भी बेहतर !
Share:

फीचर फ़ोन के चलते चर्चा में आयी नोकिया कंपनी अपने बेहद ही नामी फ़ोन नोकिया 3310 को एक बार फिर लांच करके बड़े लम्बे समय के बाद मोबाइल मार्केट में आयी. ताजा जानकारी की बात करे तो नोकिआ फ़ोन बनाने वाली कपनी एचएमडी ग्लोबल ने सोमवार को दो फीचर फ़ोन को मार्केट में उतारे.

इन दो फ़ोन के नाम क्रमश: नोकिया 105 (2017) और नोकिया 130 (2017)लांच कर दिए है. ग्राहकों अब एक बेहतरीन बैटरी बैकअप और परफॉरमेंस वाले फीचर का मजा उठाने के लिए उन्हें नोकिया 130 सिंगल सिम वेरिएंट के लिए 999 रूपये और ड्यूल सिम वाले वेरिएंट के लिए 1149 रूपये देने होंगे.

ग्राहकों के लिए कंपनी ने कलर वेरिएंट के चलते मैट फिनिश ,ब्लू,वाइट और ब्लैक कलर दिया है. यह फ़ोन 19 जुलाई तक देशबाहर में मिलने लगेगा. वही दूसरी और नोकिया 130 भारतीय बाजार में रेड, ग्रे और ब्लैक कलर वेरिएंट में उपलब्ध होगा. दोनों ही फ़ोन ड्यूल और सिंगल सिम वेरिएंट में मिलेंगे. नोकिया 105 और नोकिया 130 में एलईडी टॉर्च लाइट है. जिस यूजर अप बटन द्वारा टर्न ऑन व ऑफ किया जा सकता है. 
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Moto E4 Plus के बाद आयेगा यह स्मार्टफोन जानकारियां लीक

एक स्मार्टवॉच ऐसी भी कीमत 2 लाख रूपये, जानिए खासियत !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -