नये सैमसंग एसएम-जी 9298 स्मार्टफोन के फीचर हुए लीक !
नये सैमसंग एसएम-जी 9298 स्मार्टफोन के फीचर हुए लीक !
Share:

सैमसंग स्मार्टफोन निर्माता कंपनी के द्वारा कंपनी ने अपने पिछले साल लांच किये फ्लिप फ़ोन का अपग्रेडेड वर्जन को टीना साइट पर लिस्टेड किया गया है. लिसिटिंग के दौरान लीक हुए स्पेसिफिकेशन की माने तो यह फ़्लिप फ़ोन 4g वीओएलटीई और एंड्राइड मार्शमैलो पर कार्य करता है. तो चलिए जानते है इसके फुल स्पेसिफिकेशन के बारे में. 

एस एम- जी 9298 फ़्लिप फ़ोन में यूजर के लिए 4.2 इंच का डिस्प्ले दिया है जो 1920x1080 पिक्सल रिजोलुशन के साथ आता है. फ़ोन के डिस्प्ले प्रोटेक्शन के लिए एमोलेड डिस्प्ले दी गयी है. फ़ोन की परफॉरमेंस पर कंपनी ने काफी ध्यान दिया है, 2.15 गीगाहर्ट्ज क्वाड -कोर स्नैपड्रैगन 820 प्रोसेसर दिया है. जबकि मल्टी टॉस्किंग को करने के लिए 4 जीबी रैम का सपोर्ट दिया है.

फ़ोन में ग्राफ़िक अच्छे क्वालिटी के हो इसके लिए ग्राफ़िक प्रोसेसिंग यूनिट एड्रेनो 530 दी गयी है. लेकिन पिछले वेरिएंट में स्नैपड्रैगन 820 दिया गया है. सैमसंग के इस नये अवतार में 12 MP रियर कैमरा एलईडी फ़्लैश  व फ्रंट कैमरा 5 MP दिया है. फ़ोन में पावर सप्लाई के लिए  2300mAh का सपोर्ट दिया गया है. फ़ोन की डाइमेंशन 127.7x61.4x15.87 मिलीमीटर तथा वजन 234 ग्राम. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे व स्टोरी शेयर करे. 

फेसबुक पर अब नहीं आयेगी ट्रैंडिंग स्टोरीज ढूढ़ने में दिक्कत !

xiaomi ने अपना नया स्मार्टफोन 16 मेगापिक्सल एव 4 जीबी रैम के साथ पेश किया

Xiaomi ने मी मैक्स के अपग्रेड वर्जन को पेश किया !

Xiaomi के इस स्मार्टफोन ने 30 लाख यूनिट के रिकॉर्ड को छूआ !

क्या 5 मिनट में होगा स्मार्टफोन चार्ज ?

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -