क्या आपने चमत्कारी अंगूठी को सुना होगा, अगर नहीं तो यह Smart Ring किसी से कम नहीं है
क्या आपने चमत्कारी अंगूठी को सुना होगा, अगर नहीं तो यह Smart Ring किसी से कम नहीं है
Share:

Origami लैब्स (स्टार्टअप) ने एक ऐसा रिंग बनाया है जिसके माध्यम से आपके स्मार्टफोन को कंटोल किया जा सकता है. यही उन दिव्यांगों के लिए बेहद ही फ़ायदेमं साबित हो सकता है जिन्हे सुनने में दिक्कत आती है.यह रिंग आपके स्मार्टफोन को हैंड्सफ्री करके स्मार्टफोन को कंट्रोल किया जा सकता है. इस रिंग को "ORII" है. यह जानना जरुरी है कि यह स्मार्ट रिंग कार्य कैसे करता है. ये रिंग ब्लूटूथ कनेक्टिविटी का इस्तेमाल कर यूजर को वॉइस कमांड  के माध्यम से स्मार्टफोन को कण्ट्रोल करने कि क्षमता देता है. इसके अलावा भी इस स्मार्ट रिंग से फ़ोन कॉल किये जा सकते है. मैसेज भेजे जा सकते.

इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर पोस्ट भी शेयर किये जा सकते है. इसके साथ ही बहुत तरफ से कंट्रोल कर सकते है. इच्छुक ग्राहक इस रिंग की कीमत 6,382 रूपये में उपलब्ध है. रिपोर्ट की माने तो ORII रिंग एंड्राइड के अलावा आईओएस पर यूज़र्स को पूरी तरह से स्मार्टफोन पर हैंड्सफ्री कंट्रोल करने के लिए वर्चुअल असिसटेंट सिरी और गूगल असिस्टेंट के साथ कार्य करता है. इसके साथ ही एलईडी लाइट्स और वाइब्रेशन के माध्यम से कस्टम अलर्ट भी मिलता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Fashion के चाहने वालों को Technology का नया तोहफा "स्मार्ट क्लॉथ"

इस Smart Gadget के साथ अब ट्रैवलिंग में लगेज और स्मार्टफोन के चार्जिंग की समस्या दूर होगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -