One Plus 5 स्मार्टफोन में नया खुलासा, सामने आया नया फीचर
One Plus 5 स्मार्टफोन में नया खुलासा, सामने आया नया फीचर
Share:

चीनी स्मार्टफोन कंपनी अगले हफ्ते अपने नए स्मार्टफोन वनप्लस 5 को लांच करने के लिए तैयारी कर रही है. कंपनी ने अपने स्मार्टफोन का टीजर जारी किया है, उसके अलावा वनप्लस 5 फ़ोन की आये दिन कोई न कोई जानकारी सामने आती रही है. इसके चलते ताजा जानकारी यह निकल कर के सामने आ रही है कि ऑक्सीज़न ओएस और सॉफ्टवेयर के बदलाव के लेकर है. इसके अंतर्गत यूजर डिस्प्ले का टेम्प्रेचर बदल पाएंगे.

इसमें लगा ब्लू फ़िल्टर का इस्तेमाल भी सम्भव होगा. कंपनी ने एक ट्वीट में यह बताया है कि स्टाइल और रिफिनमेंट के साथ डिजाइन किया गया सॉफ्टवेयर है. ट्विटर में एक तस्वीर को भी उपयोग में किया गया है. जो स्मार्टफोन की नयी थीम की ओर इशारा करती है, जिन्हे वनप्लस 5 में दिया गया है.

इसके अलावा भी कंपनी ने गुरुवार को एक अलग ट्वीट में इशारो में बताया है कि यूजर अपने पसंद के हिसाब से डिस्प्ले का टेम्प्रेचर बदल पाएंगे. ट्वीट में एक स्लाइडर भी दिखाया गया है, जिसकी मदद से यूजर डिस्प्ले को कूल एंड वार्म बना सकता है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

क्या आपने देखा है इंस्टाग्राम का नया फीचर, ऐसे करें इस्तेमाल !

गूगल ने दिया रमजान के मौके पर खास तोहफा Qibla Finder

Xiaomi के प्रोडक्ट की हर खरीद पर भारतीय यूजर रिवॉर्ड ले पाएंगे, जानिए !

Intex ने लॉन्च किया, 4020 एमएएच बैटरी वाला स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -