किस पार्टी में शामिल होंगे नवजोतसिंह सिद्धु, पत्नी ने किया खुलासा
किस पार्टी में शामिल होंगे नवजोतसिंह सिद्धु, पत्नी ने किया खुलासा
Share:

नई दिल्ली : भाजपा से कन्नी काटने वाले नवजोतसिंह सिद्धु द्वारा आम आदमी पार्टी का दामन थामने की बातों पर उस समय विराम लग गया, जब उनकी पत्नी नवजोत कौर ने यह स्पष्ट किया कि उनके पति इसी माह के अंत तक आप में शामिल हो जायेंगे। अब यह बात अलग है कि स्वयं सिद्धु ने इस बात को लेकर अभी तक अपनी बात स्पष्ट नहीं की थी, लेकिन उनकी पत्नी ने यह साफ कर दिया है कि हो न हो उनके पति हर हाल में आम आदमी पार्टी का दामन थामने वाले है।

गौरतलब है कि पिछले कई दिनों से राजनीति के गलियारों में यह चर्चा थी कि सिद्धु भाजपा का साथ छोड़कर जल्द ही आम आदमी पार्टी के साथ हो जायेंगे। आपको यह भी बता दें कि सिद्धु की पत्नी भी भाजपा की विधायक है। बताया गया है कि गत दिवस ही नवजोतसिंह सिद्धु ने आम आदमी पार्टी के नेताओं समेत दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की है और यह समझा जा रहा है कि इन दोनों की मुलाकात महत्वपूर्ण रही है। पिछले दिनों ही नवजोत सिंह ने राज्यसभा से अपना त्यागपत्र दे दिया था और इसके बाद से ही यह चर्चा थी कि वे आम आदमी पार्टी के साथ जा सकते है।

हालांकि अभी सिद्धु की पत्नी के बयान के बाद आम आदमी पार्टी की ओर से इस मामले में कुछ कहा नहीं गया है। गौरतलब है कि नवजोतसिंह सिद्धु ने राज्य सभा से त्यागपत्र देने के बाद यह कहा था कि भाजपा ने उन्हें पंजाब से दूर रहने के लिये कहा था और इसीलिये उन्होंने भाजपा से कन्नी काटते हुये राज्यसभा से इस्तीफा दे दिया। ज्ञातव्य है कि पंजाब में जल्द ही विधानसभा चुनाव होना है और इसके लिये आम आदमी पार्टी ने भी तैयारियां शुरू कर दी है।

मोदी पर मौन हुए केजरीवाल, विपश्यना का असर या AAP विधायक से मिले 130 करोड़ का?

अपने अधिकारों के तहत दिल्ली के लिए करेंगे अधिक काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -