देश की सबसे बड़ी रैली से PM मोदी ने विपक्षियो पर जमकर साधा निशाना, सपा को लिया आड़े हाथ
देश की सबसे बड़ी रैली से PM मोदी ने विपक्षियो पर जमकर साधा निशाना, सपा को लिया आड़े हाथ
Share:

लखनऊ। उत्तरप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के तत्ववाधान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली का आयोजन हुआ। इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उपस्थितों को संबोधित करते हुए कहा कि इतनी बड़ी रैली को संबोधित करने का सौभाग्य मुझे कभी भी नहीं मिलता। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोग इतने बड़े पैमाने पर हमें आशीर्वाद देने के लिए आए हैं ऐसे में लोगों का अभिनंदन और आभार है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि 14 वर्ष बीत गए लेकिन यहां कोई काम नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि लोग कहते रहे हैं कि भाजपा का 14 साल का वनवास उत्तरप्रदेश में खत्म हो गया है। मगर यह मसला उत्तरप्रदेश में भाजपा के 14 वर्ष के वनवास का नहीं है। यह मसला विकास का मसला है। उन्होंने कहा कि विकास का नजारा उत्तरप्रदेश को 14 वर्ष बाद देखने को मिल रहा है। यदि देश के प्रधानमंत्री के तौर पर बात करें तो यह देखने में आता है कि लंबे समय बाद भाजपा को पूर्ण बहुमत की सरकार बनी। साथ ही साथ पीएम मोदी ने विपक्षी दलो पर भी जमकर निशाना साधा है। जिस तरह से उत्तरप्रदेश में सपा में घमासान चल रहा है उसपर भी मोदी ने तंज कसा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि हम चाहते हैं कि भारत से गरीबी मिट जाए। भारत में विकास हो। उन्होंने कहा कि हमारी पहली शर्त है कि हमें उत्तर प्रदेश का भाग्य बदलना होगा। यदि भारत को आगे बढ़ाना है तो उत्तरप्रदेश को आगे बढ़ाना होगा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि यहां पर जात पांत के प्रभाव देखने को मिले।

उत्तरप्रदेश की जनता भाई भतीजावाद सहन कर चुकी है लेकिन एक बार आप अपने पराए से उपर उठकर केवल उत्तरप्रदेश के किसान के लिए चुनाव में मतदान कीजिए और फिर आप खुद देखिएगा कि उत्तरप्रदेश बदलता है या नहीं। मैं यहां से सांसद हूं और मुझे अनुभव है कि यहां पर किस तरह की सरकारें चलती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि उत्तरप्रदेश में 1 लाख करोड़ रूपए रकम दी गई थी। यह रकम कम नहीं होती है।

आखिर क्या कारण है कि गन्ना किसानों के पैसे कितने वर्षों तक लटके रहे। उन्होंने कहा कि उत्तरप्रदेश की राज्य सरकार जिम्मेदारी लेने के लिए तैयार नहीं है। पहले तो यह सरकार हाथ उपर कर देती है और फिर किसानों को भड़काती है।

देश की जनता के साथ राजनीति नहीं होना चाहिए। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि किसान भले ही कितनी मेहनत करे दिन रात लगा रहे। मगर भारत सरकार से पूरी मदद मिलने के बाद भी उत्तरप्रदेश की सरकार को किसानों के धान की खरीदी की चिंता नहीं है।

उन्होंने उत्तरप्रदेश में स्वार्थ की राजनीति और विकास को अनदेखा करने का आरोप लगाया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि इस देश से भ्रष्टाचार खत्म होना चाहिए या नहीं होना चाहिए। कालाधन समाप्त होना चाहिए या नहीं होना चाहिए। यदि यह सब करना है तो आप हमारा साथ दीजिए।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात में मां के साथ

भाजपा राष्ट्र परिषद की बैठक, आज कोझिकोड पहुंचेंगे PM नरेंद्र मोदी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -