इन लड़कियों का डांस इस दिवाली मचा रहा है धूम
Share:

अक्सर ही यूट्यूब पर कई तरह के डांस वायरल होते रहते है कुछ बहुत ही शानदार होते है तो कुछ बहुत ही मजेदार। ऐसे में इन दिनों यूट्यूब पर सभी जगह पर केवल एक ही लड़की की कोरियोग्राफी धमाल कर रहीं है। जी हाँ हम बात कर रहें है स्वेतना कंवर की जो इन दिनों काफी पॉपुलर हो रहीं है। जी हाँ स्वेतना कंवर यूट्यूब पर हर दिन कुछ नया अपलोड करती है जिसकी वजह से वे काफी फेमस हो रहीं है।

आप सभी को बता दें की इन दिनों उनके डांस का एक वीडियो बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे एक सूफी गाने मैं 'नारा-ए-मस्ताना' पर डांस करती लड़कियों के साथ नजर आ रहीं है जो बहुत ही शानदार और लाजवाब है। जी ये लडकियां इस गाने पर बहुत ही उम्दा और रोमांचक डांस कर रहीं है वाकई में यह काफी कमाल और झक्कास वाली परफॉर्मेंस कहीं जा सकती है। ऐसा लग रहा है कि जैसे लड़कियों ने दिवाली की ख़ुशी में ये वीडियो बनाया हो जो बहुत ही बेहतरीन डांस को प्रदर्शित कर रहा हो।

आइए फिलहाल देखते है यह वायरल होता डांस वीडियो। जो बहुत ही मजेदार है इस डांस को देखकर आपके मूड की चिगी विगी हो जाएगी। वाकई में यह काफी कमाल है इसे कुछ ही दिनों में लाखो व्यूज मिल चुके है और साथ ही यह दर्शको को काफी पसंद भी आया है। आइए हम भी देखते है यह वीडियो।

बेफिक्रे गर्ल...वाणी हुई Enternet पर Viral

मुझे नाचना नहीं आता, कल्कि कोचलिन

अच्छा डांस करने वालों की ओर क्यों आकर्षित होती हैं महिलाएं ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -