New Honor 9 स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन, जाने !
New Honor 9 स्मार्टफोन के फुल स्पेसिफिकेशन, जाने !
Share:

हुवावे के ब्रांड हॉनर 9 स्मार्टफोन को चीनी मार्केट में लांच किया गया. कंपनी ने आपने उपभोक्ताओं के लिए तीन वेरिएंट में लांच किया है. इस स्मार्टफोन की भारत में लॉन्चिंग को लेकर कोई भी आधिकारिक सूचना कंपनी ने नहीं दी है. यह हो सकता है कि भारत से पहले यह स्मार्टफोन अमेरिकी मार्केट में बेचा जाये. हॉनर 9 में यूजर के लिए 5.15 इंच का फुल एचडी एलटीपीएस डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन है. इस स्मार्टफोन में पिक्सल डेंसिटी 428 पीपीआई दिया है.

प्रोसेसर की बात की जाये तो इस स्मार्टफोन में किरिन 960 प्रोसेसर है. यह स्मार्टफोन एंड्राइड के 7.0 नूगा ओपेरटिंग सिस्टम पर चलता है. एंड्राइड की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर यूजर एंड्राइड के लेटेस्ट वर्जन एंड्राइड ओ से भी अपग्रेड कर सकता है. जिसके ऊपर हुवावे की ईएमयूआई 5.1 स्किन दी है. इस स्मार्टफोन में हाईब्रिड सिम स्लॉट दिया है. हॉनर 9 में पॉवर सपोर्ट के लिए 3200 एमएएच  की नॉन रिमूवेबल बैटरी है.

इसके अलावा यह यूएसबी टाइप-सी को भी सपोर्ट करता है. कंपनी ने कनेक्टिविटी के सभी जरुरी फीचर इस स्मार्टफोन में दिए हुए है. स्मार्टफोन की डाइमेंशन 147.3x70.9x7.45 मिलीमीटर एव वजन 155 ग्राम में दिया है. हॉनर 9 में आवश्यकता पड़ने पर यूजर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक स्टोरेज क्षमता बड़ा सकते है. कंपनी ने यूजर के लिए गोल्ड, ब्लैक तथा ब्लू कलर वेरिएंट दिए है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Reliance Jio lyf के नए ऑफर इन फोन में मिलेगा

Reliance jio का एक और धमाका, ले पाएंगे 20 प्रतिशत अधिक डेटा !

आईडिया ने दी जिओ को चुनौती, अब 396 रूपये पर मिलेगा...

क्यों खरीदेंगे ओप्पो आर 11 के नए वेरिएंट को आप, जानिए !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -