मोटो G सीरीज के तीन स्मार्टफोन जल्द होंगे लांच
मोटो G सीरीज के तीन स्मार्टफोन जल्द होंगे लांच
Share:

जनवरी में लीक हुई जनकारी में इस बात का खुलास हुआ था कि मोटोरोला अगली G-सीरीज के स्मार्टफोंस में 18:9 डिस्प्ले पेश कर सकता है. हालांकि फ़िलहाल ये कयास के रूप में ही कहा जा रहा था लेकिन अब इसकी पुष्टि होती भी नजर आ रही है. एक टेक वेबसाइट की ताजा रिपोर्ट में मोटो के तीन नए फोन्स की जानकारी भी सांझा की गई है. ये तीनो फोन Moto G6, Moto G6 Plus और Moto G6 Play हो सकते है.

इन तीनों ही स्मार्टफोन के बारे में ये भी कहा जा रहा है कि Moto G6, Moto G6 Plus और Moto G6 Play को एंड्रॉयड ओरिओ पर आधारित किया है. Moto G6 Play स्नैपड्रैगन 430 एसओसी जबकि अन्य दो 2 डिवाइस में स्नैपड्रैगन 425 एसओसी का इस्तेमाल किया गया है. मोटो को भारत में अपने वर्तमान फ्लैगशिप स्मार्टफोन Z2 फोर्स को लॉन्च करने की भी उम्मीद है.

ये स्मार्टफोन शैटर-शील्ड डिस्प्ले के साथ आता है, जो इसे टूटने से बचाता है. चूंकि, यह जेड-सीरीज डिवाइसेस के साथ मोटो मॉड्स मॉड्यूलर अटैचमेंट्स के साथ कंपैटिब्ल है. ये फोन 5.5 इंच के एक QHD POLED पैनल से लैस है और यह एक स्नैपड्रैगन 835 SOC द्वारा संचालित है. बैक साइड में 12MP का डुअल रियर कैमरा मौजूद है, जबकि फ्रंट में 8MP का कैमरा मौजूद है.

 

मोटो का यह शटर मोबाइल हुआ लांच

व्हाट्सएप का नया फीचर खा सकता है आपका पैसा

भारत में पहली बार लांच हुआ Xiaomi ने लांच किया स्मार्ट TV

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -