बेटे की चाहत में मासूम बेटी का घोंट दिया गला
बेटे की चाहत में मासूम बेटी का घोंट दिया गला
Share:

जयपुर: एक महिला ने अपनी ही मासूम बेटी का इसलिये गला घोंट दिया, क्योंकि उसे बेटी नहीं बेटा चाहिये था। उसने लाख प्रयास किये थे कि उसे बेटा ही हो, लेकिन जब कुदरत ने उसकी झोली में बेटी डाल दी तो वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकी और आखिरकार चार माह की मासूम बच्ची की हत्या कर डाली।  मामला जयपुर के शास्त्री नगर के निवासी गोयल परिवार के साथ जुड़ा हुआ है।

मुझे नहीं चाहिये थी दूसरी-
पुलिस ने बताया कि गोयल परिवार जयपुर का संपन्न परिवार माना जाता है। परिवार की बहू नेहा ने ही अपनी मासूम बेटी को खंजर से मार डाला।  बताया गया है कि नेहा ने पुलिस की पूछताछ में यह कहा था कि उसे दूसरी बेटी नही, बेटा चाहिये था। वह यूं ही पहली आठ साल की बेटी होने से परेशान थी, उपर से दूसरी बेटी आ गई तो उसने उसे मारना ही उचित समझा।

नाखून में लगा था खून-
पुलिस के अनुसार गोयल परिवार के सदस्यों ने पुलिस को यह सूचना दी थी कि चार माह की बच्ची एसी के खाली बाॅक्स में लहुलहान हालत में मिली है। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन की। पहले तो पुलिस को किसी बाहरी व्यक्ति पर शक हुआ था, लेकिन जब पुलिस ने नेहा के नाखूनों में खून देखा तो पुलिस को माजरा समझने में ज्यादा देर नहीं लगी।

इसके अलावा पुलिस छानबीन में बाथरूम में भी खून दिखाई दिया तो नेहा पर शक पक्का हो गया। पुलिस ने नेहा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे चार दिनों के लिये पुलिस रिमांड पर दिया गया है।

देवरानी ही बनी जेठानी की खुशियों की हत्यारन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -