मुरैना पुलिस ने एटीएम काटकर लूट करने वाले गिरोह का एक सदस्य दबोचा
मुरैना पुलिस ने एटीएम काटकर लूट करने वाले गिरोह का एक सदस्य दबोचा
Share:

मुरैना। जिला कोतवाली पुलिस ने शनिवार रात को पुरानी हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में कोर्ट के सामने एटीएम काट रहे बदमाशों में से एक को दबोच लिया। हालांकि चार से पांच बदमाश भागने में सफल हो गए, लेकिन पुलिस ने पकड़े गए बदमाश से एक कार, एटीएम काटने वाला गैस कटर अन्य औजार वहीं अन्य चोरियों का सामान भी बरामद किया है। हालांकि पुलिस ने अभी इस मामले का खुलासा नहीं किया है और अभी उसके अन्य साथी बदमाशों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.

घटनाक्रम के मुताबिक रात करीब दो बजे शहर कोतवाली टीआई अजय चानना बैरियर की तरफ से कोतवाली आ रहे थे। कोर्ट तिराहे से वे अपनी जीप से राउंड लेने के लिए नैनागढ़ रोड के लिए मुड़ गए। कोर्ट के सामने केनरा बैंक के एटीएम के पास उन्हें हलचल दिखाई दी। जब उन्होंने अपनी टीम के साथ उतरकर देखा तो बदमाश एटीएम से निकलकर भागने लगे। टीम ने दौड़कर एक सदस्य को पकड़ लिया.

 लेकिन अन्य बदमाश भागने में सफल हो गए। पुलिस टीम ने मौके से एटीएम के पास खड़ी कार को भी जब्त कर लिया। कार में कई बैग बरामद हुए। बैग से एटीएम काटने वाला गैस कटर सहित ग्वालियर व आसपास क्षेत्र में चोरी की वारदातों में चुराया गया सामान भी बरामद हुआ है। पकड़े गए बदमाश ने अपने सदस्यों के नाम व पता बताए हैं। बताया जाता है कि सभी बदमाश सिख हैं और दिल्ली व मुरादाबाद क्षेत्र के हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -