मोहम्मद शमी को बड़ी राहत, टीम में होगी वापसी

कुछ दिनों से लगातार चर्चा में रहने वाले भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के लिए बीसीसीआई की तरफ राहत देने वाली खबर मिल रही है. ख़बरों के मुताबिक आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में शमी के मुद्दे पर बातचीत हुई, जिसके बाद यह कहा जा रहा है कि शमी का आईपीएल में खेलने का रास्ता साफ होता दिखाई दे रहा है.

खबरों के अनुसार  आईपीएल गवर्निंग काउंसिल की मीटिंग में मोहम्मद शमी पर उनकी पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों पर लम्बी बातचीत हुई, बातचीत में आईपीएल के प्रेसिडेंट राजीव शुक्ला और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली भी मौजूद थे. बताया यह भी जा रहा है कि मीटिंग में मौजूद सभी सदस्य शमी के खेलने के पक्ष में दिखाई दिए, राजीव शुक्ला के अनुसार इस पर फैसला एंटी करप्शन एंड सिक्यूरिटी यूनिट (एसीयूएस) की जाँच के बाद ही लिया जाएगा. 

बता दें, एंटी करप्शन एंड सिक्यूरिटी यूनिट (एसीयूएस) वह संस्था है जो शमी के मैच फिक्सिंग में लिप्त होने के आरोपों की जाँच कर रही है. शनिवार को शमी की पत्नी हसीन जहां ने मीडिया के सामने शमी पर लगाए फिक्सिंग के आरोपों को ख़ारिज कर दिया था, इससे पहले हसीन जहां ने ही शमी पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए थे. हसीन द्वारा लगाए गए आरोपों में अब हसीन ही फंसते नजर आ रही है.

अगर मैं गुनहगार साबित हुआ तो मुझे फांसी पर लटका देना: शमी

हसीन के बाद सारे जहां का कहर शमी पर

शमी पर लगाए आरोपों को लेकर हसीन का यू टर्न

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -