मनोहर पर्रिकर ने किया कड़ा ट्विट
मनोहर पर्रिकर ने किया कड़ा ट्विट
Share:

नई दिल्ली : भारत के रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने उरी में हुए आतंकी हमले को लेकर कहा है कि भारत इस हमले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेगा। उन्होंने सेना को जिम्मेदारों के विरूद्ध कड़ी कार्रवाई करने के लिए कहा गया है। रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने इस मामले में ट्विट कर जानकारी दी। जिसमें उन्होंने कहा कि उरी हमले के बाद कश्मीर के हालातों की समीक्षा की गई है। ऐसे में सेना प्रमुख और कमांडर्स को भी समीक्षा में साथ रखा गया। अब सेना कड़ी कार्रवाई के मूड़ में है। सेना अपनी ओर से तैयार है।

दरअसल रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर घायल जवानों को देखने के लिए चिकित्सालय गए थे। जहां उन्होंने अच्छी चिकित्सकीय सुविधा उपलब्ध करवाने के लिए आवश्यक निर्देश भी दिए हैं। उन्होंने पाकिस्तान की ओर से आने वाले आतंकियों के हमले की निंदा की।

इतना ही नहीं शहीदों की शहादत पर उन्होंने शहीदों को नमन किया। केंद्र स्तर पर हमले की समीक्षा की जाएगी। दरअसल केंद्रीय गृह सचिव राजवी महर्षि सोमवार को श्रीनगर पहुंचेंगे और वे उरी में आतंकी हमले को लेकर जम्मू - कश्मीर के हालातों का जायजा लेंगे। दूसरी ओर अर्द्धसैनिक बलों, सेना के अधिकारियों द्वारा भी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया जाएगा।

गृहमंत्री ने बुलाई बैठक, पाकिस्तान के खिलाफ उठाऐंगे कदम

शहीद की बेटियों का कड़ा इम्तेहान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -