पर्रिकर ने कहा: दुश्मन को उतारों मौत के घाट
पर्रिकर ने कहा: दुश्मन को उतारों मौत के घाट
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तान द्वारा बार-बार भारत के खिलाफ जहर उगलने से नाराज केन्द्र की मोदी सरकार अब पूरी तरह से पाकिस्तान को निपटाने के लिये जुट गई है। मोदी सरकार न केवल पाकिस्तान को कड़ी चेतावनी दे रही है वहीं पाकिस्तान को आतंकवादियों का संरक्षण देने वाला देश भी कहा गया है। इधर देश के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर ने भारतीय सेना के सैनिकों से कहा है कि वे शहीद होने की बजाय दुश्मनों को मौत के घाट उतारे।

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से आतंकवादियों को भारतीय सीमाओे में घुसपैठ कराई जाती है वहीं कश्मीर में भी वर्तमान हालात बिगड़े पड़े हुये है। इसके साथ ही मोदी सरकार ने भी पाकिस्तान को लेकर आक्रमकता दिखाना शुरू कर दी है। हाल ही में पीएम मोदी ने भी पाकिस्तान के खिलाफ आवाज बुलंद की थी।

पाकिस्तान जाना अर्थात नर्क में जाना

पर्रिकर ने पाकिस्तान के रवैये पर अपनी नाराजगी जताई है और कहा है कि पाकिस्तान में जाना अर्थात नर्क में जाना है, इसलिये पाकिस्तान में जाने का तो प्रश्न ही नहीं उठता। उन्होंने पाकिस्तान को लेकर कहा है कि यह देश आतंकवाद को प्रश्रय देने से बाज नहीं आ रहा है, लेकिन भारत पाकिस्तान को जवाब देने की हिम्मत रखता है।

उन्होंने भारतीय सेना के जवानों की भी तारीफ करते हुये कहा है कि भारत के सैनिक हिम्मतवाले है और अपने दुश्मनों को मुंह तोड़ जवाब देने से पीछे नहीं हटते। वे सैनिकों के शहीद होने से दुःखी है इसलिये उन्होंने कहा है कि सैनिक बजाय शहीद होने के, अपने दुश्मनों को मार गिरने का अधिक कार्य करें।

अरुण जेटली नहीं जाऐंगे पाकिस्तान, भारत पाक संबंध होंगे तल्ख

जान पर खेलकर टाॅवर पर चढ़ा जवान, पाक का झंडा उतारा और फहरा दिया तिरंगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -