जब CM खट्टर ने सड़क पर खाये केले
जब CM खट्टर ने सड़क पर खाये केले
Share:

नई दिल्ली :  शनिवार को हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपनी भूख मिटाने के लिये सड़क पर ही खड़े होकर केले खाये। खट्टर ने न केवल केले खाये वहीं वे केले बेचने वाले को केले के दाम देने से भी चूके नहीं।

चुंकि मामला मुख्यमंत्री का था, इसलिये केले वाले ने पैसे तो नहीं लिये, लेकिन वह अपने को धन्य जरूर समझ रहा था क्योंकि उसके ठेले पर राज्य के मुख्यमंत्री ने केले खाये।

शनिवार को मुख्यमंत्री खट्टर अपने काफिले के साथ रोहतक जा रहे थे। समय दोपहर का था, इसलिये उन्हें  भूख लग रही थी। इसका जिक्र उन्होंने पहले से ही अपने साथ चलने वालों से कर दिया था, लेकिन उचित स्थान देखने के चक्कर में रास्ता कटता जा रहा था।

रास्ते में जब खट्टर को केले का ठेला दिखा तो उन्होंने अपना वाहन रूकवाया और ठेले पर पहुंचकर केले खा लिये। खट्टर मुख्यमंत्री भले ही हो, लेकिन वे सादगी पंसद इंसान है तथा इसका उदाहरण उन्होंने एक बार फिर शनिवार को सड़क पर खड़े हो, केले खाकर दे दिया।

पहले तो सीएम की गाड़ी रूकने पर केले वाला घबराया, लेकिन जब उन्होंने केले खरीदकर खाने शुरू किये तो केले वाले को भी यकीन नहीं हुआ कि कहीं मुख्यमंत्री भी ऐसा कर सकते है क्या।

खट्टर का हेलीकाप्टर खराब काफी इंतज़ार के बाद बाईररोड रवाना हुए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -