सोज की किताब के लिए मनमोहन के बाद अब चिदंबरम भी नहीं जाएंगे
सोज की किताब के लिए मनमोहन के बाद अब चिदंबरम भी नहीं जाएंगे
Share:

हाल ही में कश्मीर मुद्दे पर विवादित बयान देने वाली कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री सैफ़ुद्दीन सोज़ की बुक लांच होने से पहले ही चर्चा में है. सोज की किताब का आज दिल्ली में लॉन्चिंग इवेंट था, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने इस इवेंट से किनारा कर लिया इसके बाद अब पी चिदम्बरम ने भी इस इवेंट में न जाने का फैसला किया है. 

बता दें, सोज ने पाकिस्तान के पूर्व राष्ट्रपति के उस बयान का समर्थन किया था जिसमें उसने कहा था कि 'कश्मीरवासियों को अगर मौका मिले तो वो न भारत के साथ जाएंगे न ही पाकिस्तान वो सिर्फ आजाद होना चाहते है.' इस बारे में बोलते हुए सोज ने कहा था कि मुशर्रफ का एक दशक पहले दिया गया यह बयान आज भी कई मायनों में ठीक बैठता है. 

बता इस बयान के राजनीतिक गलियारों में हलचल मच गई थी, वहीं कई नेताओं ने इस विचारधारा को कांग्रेस की विचारधारा बताकर भी प्रचार किया, हालाँकि सूत्रों के अनुसार एक बड़ी खबर मिल रही है हालाँकि इस खबर पर अभी तक किसी ने मुहर नहीं लगाई है लेकिन कांग्रेस जल्द ही सोज से किनारा कर सकती है. 2019 के लिहाज से यह दौर एक ऐसा दौर है जब कोई राजनीतिक पार्टी हर एक कदम फूंक-फूंक कर रख रहा है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -