वोडका पीने के बाद यात्री ने छेड़ा महिला को और सीट पर कर दी सुसु
वोडका पीने के बाद यात्री ने छेड़ा महिला को और सीट पर कर दी सुसु
Share:

फ्लाइट में सफर के दौरान अगर कोई हमारे सामने शराब पीकर आ जाए और बदतमीजी करने लगे तो क्या होगा?? जाहिर सी बात है गुसा आएगा और मन में केवल एक बात आएगी कि जल्द से जल्द फ्लाइट से उतर जाए. जी दरअसल में हम इस बारे में बात इसलिए कर रहे है क्योंकि एक फ्लाइट में ऐसा ही कुछ हुआ और उसके बाद और भी बुरा. दरअसल में हम बात कर रहे है फ्रंटियर एयरलाइंस की फ्लाइट 9864 में. अमेरिका की यह फ्लाइट जब उड़ान भरने लगी तो एक व्यक्ति ने फ्लाइट में शराब पीकर जोरदार तहलका मचाया.

जी दरअसल में उस व्यक्ति का नाम हॉग था और जहाँ उसकी सीट थी उसके अगल -बगल वाली दोनों ही सीटों पर महिला बैठी हुई थी. एक महिला कान में हैडफ़ोन लगाकर गाने सुन रही थी और दूसरी महिला सो रही थी. हॉग दोनों के बीच में जाकर बैठ गया और जैसे ही फ्लाइट ने उड़ान भरी वैसे ही हॉग ने वोडका की एक बोतल निकाली और पीने लगा. एक वोडका टॉनिक पीने के बाद हॉग बहक गया और हैडफ़ोन लगाई हुई महिला से तरह-तरह की बातें करने लगा. बातें करते वक्त उसकी निगाहें केवल महिला के ब्रेस्ट पर रही और कुछ ही समय बाद महिला ने कहा कि उसे उससे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है.

यह सुनने के बाद हॉग ने दूसरी वोडका टॉनिक निकाल ली और पीने लगा. दूसरी वोडका टॉनिक पीने के बाद हॉग अपने बगल में सो रही महिले के हाथो को छूने लगा और जैसे ही महिला को अहसास हुआ वह उठ गई इस पर हॉग ने माफ़ी मांग ली लेकिन थोड़ी देर बाद वह उसके पैरों को छूने लगा और इस बात पर महिला भड़क गई और उन्होंने खड़े होकर कहा कि अब अगर इस आदमी ने मुझे छुआ तो मैं इसे मार डालूंगी. इन सब बातों के होने के बाद हॉग को सबसे पसही बिठाया गया और वहां जाकर हॉग ने बाथरूम कर दी जिसे देख सब हैरान रह गए. वाकई में यह बहुत अजीब किस्सा रहा है.

डब्बू अंकल का नया कारनामा, अब खोल ली खुद की डांस क्लास

इस मंदिर की फर्श पर लेटने से महिलाए हो जाती है प्रेग्नेंट

एक सैंडविच खाने के लिए यहाँ लड़को के साथ सम्बन्ध बनाती है लड़किया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -