डब्बू अंकल का नया कारनामा, अब खोल ली खुद की डांस क्लास
Share:

इन दिनों तमाम हॉट एक्ट्रसेस और मॉडल्स को पीछे छोड़ते हुए डब्बू अंकल उर्फ़ संजीव श्रीवास्तव ने हर किसी को अपना कायल बना रखा हैं. अपने एक डांस वीडियो से रातोंरात हिट हुए डब्बू अंकल ने अब एक नया कारनामा किया हैं. हाल ही में उनका एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वे एक डांस ट्रेनर की तरह कुछ लड़कियों को डांस स्टेप्स सीखाते हुए नजर आ रहे हैं. 

अपने डांस से हर किसी के पैर थिरकाने वाले डब्बू अंकल अपने नए वीडियो में दो लड़की और एक लड़के को डांस के गुर सीखा रहे हैं. वीडियो में उनके आप-पास और भी कई लोग नजर आ रहे हैं. जो उनके डांस की सराहना करते हुए तालियां बजा रहे हैं. 

गौरतलब है कि डब्बू अंकल उर्फ़ संजीव श्रीवास्तव हाल ही में अपने साले की शादी में सुपरस्टार गोविंदा की फिल्म खुदगर्ज के गाने 'चढ़ते जवानी' के कारन चर्चा में ऐ थे. इस घने पर उन्होंने जबरदस्त डांस किया था. और उनका डांस वीडियो रातोंरात हिट हो गया था. उनके डांस की तारीफ गोविंदा और सुनील शेट्टी जैसे सुपरस्टार भी कर चुके है. साथ ही उन्होंने सुनील शेट्टी और सलमान खान से मुलाकात भी की हैं. इतना ही नहीं उनका एक एड वीडियो भी हाल ही में देखा गया था. 

Video: तो भिया अपने संजीव अंकल ने डांस से स्टेज पर आग लगा दी आग...

Video: तो भिया अपने संजीव अंकल ने डांस से स्टेज पर आग लगा दी आग...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -