देश की राजनीतिक पार्टी ने दे रखी है मुझे मारने की सुपारी : ममता बनर्जी

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने हाल ही में आज एक इंटरव्यू के दौरान चौकाने वाला बयान दिया है. जिससे राजनीति काफी गरमा गई है. ममता बनर्जी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि देश एक राजनीतिक पार्टी उनकी जान के पीछे पड़ी हुई है. उन्होंने माना कि एक राजनीतिक पार्टी ने उन्हें मारने की सुपर दे रखी है. हालांकि उन्होंने यहां पर किसी भी पार्टी का नाम लेने से इंकार कर दिया. उन्होंने यह भी बताया है कि मुझसे बदला लेने के लिए मेरे घर का मुआयना भी कर लिया गया है. 

उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि उन्हें पुलिस द्वारा कई दफा घर बदलने सम्बन्धी नसीहत मिल गई है, लेकिन वे इससे डरेंगी नहीं. और वे इसी घर में रहेंगी. उन्होंने कहा कि वह संघर्ष को पसंद करती है. इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि कुछ लोगों का चरित्र हनन करने और खूनी तरह का होता है, और बाद में वहीं लोग इस पर रोते है वे ढोंग दिखाते है. 

ममता ने कहा कि जो उनसे राजनीतिक मैदान में लड़ने का साहस नहीं दिखा पा रहे है, वे ही उनकी हत्या की कोशिश कर रहे है. उन्होंने कहा कि पहले भी मेरी हत्या की साजिश रची जा चुकी है. उन्होंने कहा कि उनके नहीं रहने पर पार्टी कौन संभालेगा और राज्य का दायित्व किसके पास रहेगा, यह उन्होंने पहले से ही लिख रखा है.

तिरुपति में अमित शाह के खिलाफ लगे 'Go back' के नारे

शशिकला ने अपने भाई को भेजा लीगल नोटिस, दी यह सलाह

नकवी का ऐलान, 15 हजार अल्पसंख्यक छात्रों को मिलेगा यह बड़ा तोहफ़ा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -