डिफरेंट नेल आर्ट से बनाएं अपने हाथों को खूबसूरत

डिफरेंट नेल आर्ट से  बनाएं अपने हाथों को खूबसूरत

कोई भी शादी हो या पार्टी हाथों की खूबसूरती नाखूनों पर डिपेंड करती है. नाखूनों को खूबसूरत बनाने के लिए केवल नेल पेंट का इस्तेमाल ही नहीं बल्कि इन्हे अलग अलग तरीके से डिजाइन  किया जा सकता है. कुछ लड़कियां यह सोचकर कंफ्यूज रहती हैं कि अपने नाखूनों को किस तरह से खूबसूरत बनाएं. आज हम आपके लिए अलग-अलग तरह के नेल्स आर्ट  के डिजाइन लेकर आए हैं. जिनके इस्तेमाल से आपके हाथ खूबसूरत हो जाएंगे. 

1- अगर आप अपने नाखूनों को सिंपल और क्लासिक लुक देना चाहती हैं तो फ्रेंच नेल्स डिजाइन अपनाएं. फ्रेंच नेल्स डिज़ाइन करने में आसान होता है और इसे करने से आपके हाथ सिंपल लुक में भी खूबसूरत दिखाई देते हैं. 

2- आजकल लड़कियों में ग्लिटर नेल्स का बहुत ट्रेंड चल रहा है. आप बहुत आसानी से इन्हें अपने हाथों में बना सकते हैं. अगर आपको कहीं पार्टी या फंक्शन में जाना है तो अपने हाथों को खूबसूरत दिखाने के लिए ग्लिटर नेल आर्ट करवाएं. 

3-  नाखूनों को ग्लैमरस लुक देने के लिए कैवियर नेल्स  बहुत अच्छा ऑप्शन है. इसमें नाखूनों को छोटे-छोटे मोतियों से सजाया जाता है. आप चाहे तो अलग-अलग कलर के मोतियों का इस्तेमाल भी कर सकती है. 

4- हाफ मून नेल आर्ट देखने में बहुत खूबसूरत लगते हैं. इस नेल आर्ट को करवाने से आपके हाथों को अलग-अलग लुक मिलता है. इसे बनाना भी बहुत आसान होता है. इससे आपके हाथ सिंपल और खूबसूरत दिखते हैं. 

5- पेस्टल कलर देखने में बहुत अच्छे लगते हैं. मॉनसून में यह कलर बहुत ट्रेंडी लगते हैं. आप अलग-अलग पेस्टल कलर से अपने नाखूनों को डिजाइन कर सकते हैं.

 

स्किन में निखार लाने के लिए करें चंदन का इस्तेमाल

खूबसूरती में निखार लाता है सरसों का तेल

आपको हमेशा खूबसूरत और जवान बनाए रखेंगे यह ब्यूटी टिप्स

?